टूट सकती है किम कर्दाशियां की शादी , पति की बीमारी बनी रिश्ता टूटने की वजह!

0
713

दोस्तों हॉलीवुड सेलेब्रिटी किम कर्दाशियां और उनके पति और रैपर कान्ये वेस्ट इस समय बड़ी मुश्किलों से गुजर रहे हैं। कान्ये अमेरिका के प्रेसिडेंट इलेक्शन्स में खड़े हुए हैं, जिसके लिए उन्होंने रविवार को अपनी पहली स्पीच दी। इस स्पीच के दौरान उन्होंने अपनी और किम की जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे किये है, जिनके चलते किम कर्दाशियां काफी परेशान हो गई हैं। साथ ही ट्विटर पर ही कान्ये ने किम और उनके परिवार के बारे में काफी विवादित बातें लिखीं। बताया जा रहा है कि इन सभी की वजह से किम काफी तकलीफ में हैं और अपनी पति की मदद करना चाहती हैं।

टूट सकती है किम कर्दाशियां की शादी , पति की बीमारी बनी रिश्ता टूटने की वजह! 13

कान्ये के ट्वीट और पहली स्पीच के सामने आने के बाद किम कर्दाशियां ने उनकी मेंटल हेल्थ के बारे में बात करने का फैसला किया। किम ने सोशल मीडिया की मदद से बताया कि कान्ये बाई-पोलर डिसऑर्डर से पीड़ित है। उन्होंने लिखा- आप में से कई लोगों को पता है कि कान्ये को बाई-पोलर डिसऑर्डर है। जिसे ये बीमारी है या जिसके करीबी को है वो जानता है कि उसके लिए ये कितना मुश्किल है। मैंने कभी भी पब्लिक में इस बारे में बात नहीं की है लेकिन आज मैं इस बारे में बात करना चाहती हूं।  किम कर्दाशियां अपने परिवार के मामलों को प्राइवेट रखने में विश्वास रखती हैं, लेकिन पति कान्ये वेस्ट का साथ देने के लिए उन्होंने इस बारे में बात की।

टूट सकती है किम कर्दाशियां की शादी , पति की बीमारी बनी रिश्ता टूटने की वजह! 14

बताया जा रहा है कि कान्ये ने भले ही डिवोर्स के बारे में बात की हो, लेकिन किम उन्हें इस मुश्किल के समय में छोड़कर जाने को तैयार नहीं हैं। वे अपने पति की मदद करना चाहती हैं। कान्ये ने अपने लगातार किए ट्वीट्स में कहा था कि वे काफी समय से किम को तलाक देने की कोशिश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि किम और कान्ये इन दिनों अलग रह रहे हैं। किम फिलहाल लॉस एंजलिस में हैं तो वहीं कान्ये Wyoming में हैं। उन्होंने एक हफ्ते से अपने बच्चों को नहीं देखा है। किम उनके पास जाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन कान्ये वेस्ट उन्हें ऐसा करने से रोक रहे हैं। कान्ये ने बताया कि किम और वे अपनी पहली बेटी नार्थ को अबोर्ट करने के बारे में सोच रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि किम उन्हें तलाक देना चाहती हैं।

टूट सकती है किम कर्दाशियां की शादी , पति की बीमारी बनी रिश्ता टूटने की वजह! 15

हॉलीवुड न्यूज पोर्टल ने सूत्र के हवाले से बताया है कि किम पिछले महीनेभर से कान्ये वेस्ट की मदद करने की कोशिश कर रही हैं। कान्ये का बर्ताव लगातार बिगड़ता जा रहा है और किम को लगता है कि उन्होंने अपनी दवाई लेना बंद कर दिया है। इस मुश्किल की घड़ी में किम और कान्ये के बच्चे किम की बहन कोर्टनी के साथ रह रहे हैं। किम नहीं चाहतीं कि पिता का ऐसा रूप उनके बच्चों को देखने को मिले। सूत्र ने ये भी बताया है कि दोनों का तलाक लेना अभी पक्का नहीं है। उसने कहा कि किम कई बार इस बारे में बात कर चुकी हैं लेकिन वे कान्ये के ठीक होने तक ऐसा नहीं करने वाली हैं। हालांकि कान्ये वेस्ट की हालत को देखकर कहा जा रहा है कि शायद वो अचानक से तलाक की अर्जी डाल दें। किम उन्हें इतने मुश्किल समय में छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं।

टूट सकती है किम कर्दाशियां की शादी , पति की बीमारी बनी रिश्ता टूटने की वजह! 16 टूट सकती है किम कर्दाशियां की शादी , पति की बीमारी बनी रिश्ता टूटने की वजह! 17 टूट सकती है किम कर्दाशियां की शादी , पति की बीमारी बनी रिश्ता टूटने की वजह! 18

बता दें कि किम कर्दाशियां और कान्ये वेस्ट के रिश्ते की शुरुआत साल 2012 में हुई थी। 2010 में दोनों की दोस्ती हुई थी, जो 2012 में प्यार में बदल गई। उस समय किम कर्दाशियां, अमेरिकी फुटबॉलर क्रिश हम्फ्रीज़ की पत्नी हुआ करती थीं। साल 2013 में किम और उनके पहले पति क्रिस का तलाक फाइनल हुआ था। कान्ये वेस्ट को डेट करने के 9 महीनों में किम कर्दाशियां प्रेग्नेंट हो गई थीं। उन्होंने जून 2013 में बेटी नार्थ वेस्ट को जन्म दिया था। इसके बाद अक्टूबर 2013 में कान्ये ने किम को सान फ्रांसिस्को में शादी के लिए प्रपोज किया था। मई 2014 को दोनों ने शादी कर ली थी। 2015 में किम ने अपने बेटे सेंट को जन्म दिया था। इसके बाद 2018 में उनकी बेटी शिकागो, सरोगेसी की मदद से उन्हें मिलीं। इसके बाद मई 2019 में एक बार फिर सरोगेसी की मदद से किम और कान्ये बेटे सालम के माता-पिता बने।