टीवी की 5 फेमस बहुओं ने अपने प्यार के लिए एक्टिंग से तोड़ लिया नाता, अपने प्यार के लिए जा बसी विदेश में!

0
1237

दोस्तों  टीवी जगत के कई शो में कई अभिनेत्रियों ने बहुओं का किरदार निभाया। उन्हें अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का प्यार भी हसिल मिला। खूब नाम और शौहरत मिली। लेकिन अचानक उन्होंने एक्टिंग से अपना नाता तोड़ लिया।  क्योंकि अपने प्यार के लिए टीवी की इन फेमस बहुओं ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया और विदेश में जाकर बस गईं। आइये जाने  इन अभिनेत्रियों के बारे में!

सौम्या सेठ

टीवी की 5 फेमस बहुओं ने अपने प्यार के लिए एक्टिंग से तोड़ लिया नाता, अपने प्यार के लिए जा बसी विदेश में! 11

सौम्या सेठ ने सीरियल नव्या- नई धड़कन नए सवाल से छोटे परदे पर एक्टिंग की शुरुआत की थी। लेकिन 2016 में ही सौम्या ने अपने एक्टिंग करियर को बाय-बाय कह दिया। ज़्यादातर लोगों को तो यह पता भी नहीं होगा कि सौम्या सेठ गोविंदा की भांजी है। सौम्या ने यूएस में रहने वाले अरुण कपूर से शादी की और अब वे भी वहीँ की होकर रह गई हैं।

श्वेता केशवानी

टीवी की 5 फेमस बहुओं ने अपने प्यार के लिए एक्टिंग से तोड़ लिया नाता, अपने प्यार के लिए जा बसी विदेश में! 12

श्वेता केशवानी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत दूरदर्शन के धारावाहिक अभिमान से की थी। उसके बाद श्वेता ने कहानी घर-घर की, देश में निकला होगा चांद, नच बलिये 3 में नज़र आई। इन सीरियल्स से श्वेता को बहुत लोकप्रियता मिली। 2007 में श्वेता ने कुछ फिल्मों में भी काम किया।2012 में श्वेता ने अमेरिकन बिज़नेसमैन केन एंडिनो के साथ सात फेरे ले लिए और न्यूयॉर्क जाकर बस गई। श्वेता को एक प्यारी से बेटी है। एक्टिंग से पूरी तरह से अपना नाता तोड़ चुकी श्वेता विदेश में रहते हुए खुशहाल जीवन बिता रही है।

रुचा हसब्निस

टीवी की 5 फेमस बहुओं ने अपने प्यार के लिए एक्टिंग से तोड़ लिया नाता, अपने प्यार के लिए जा बसी विदेश में! 13

टीवी सीरियल “साथ निभाना साथिया” में गोपी बहू की देवरानी का किरदार निभानेवाली राशि मोदी यानि रुचा हसब्निस घर घर में उतनी ही मशहूर है जितनी की गोपी बहू। राशि मोदी के इस किरदार ने रुचा को नाम और शौहरत दोनों ही दिए। इतनी पॉपुलैरिटी पाने के बाद भी रुचा ने 2015 में शादी करने का मन बना लिया और सीरियल को बीच में हो छोड़ दिया। ऋचा ने विदेश में रहनेवाले एक बिजनेसमैन से शादी की और छोटे परदे को अलविदा कह हमेशा के लिए विदेश में सैटल हो गई। अब तो रुचा एक प्यारी सी बेटी की मां भी बन चुकी है।

निकी अनेजा

टीवी की 5 फेमस बहुओं ने अपने प्यार के लिए एक्टिंग से तोड़ लिया नाता, अपने प्यार के लिए जा बसी विदेश में! 14

ज़ी टीवी के पॉप्युलर धारावाहिक अस्तित्व- एक प्रेम कथा में मुख्य भूमिका निभानेवाली निकी अनेजा इस सीरियल के बाद दर्शकों की चहेती बन गई। इसके अलावा वे सी हॉक्स में भी नज़र आईं। अपनी शानदार एक्टिंग से यहाँ भी उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया। साल 2002 में निकी शादी करके अपने पति के साथ यूके शिफ्ट हो गई। काफी समय से निकी टीवी से दूर से थी, पर हाल ही में वे एक्टिंग की दुनिया में लौट आई है और कुछ एक वेब सीरीज़ में काम कर रही हैं।

मिहिका वर्मा

टीवी की 5 फेमस बहुओं ने अपने प्यार के लिए एक्टिंग से तोड़ लिया नाता, अपने प्यार के लिए जा बसी विदेश में! 15

पॉप्युलर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ से घर भर में अपनी पहचान बना चुकी मिहिका वर्मा को अपने बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ अपने किरदार के लिए भी ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला। इतनी लोकप्रियता और प्यार मिलने के बाद मिहिका ने शादी करने का फैसला करके अपने फैंस को चौंका दिया। मिहिका ने गुपचुप तरीके 27 अप्रैल, 2016 को आनंद नामक एक एनआरआई बिजनेसमैन से शादी कर ली। शादी के बाद मिहिका ने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया। मिहिका और आनंद एक बच्चे के माता-पिता हैं। अब मिहिका अपने पति और बेटे के साथ अमेरिका में रहते हुए खुशहाल जीवन का मज़ा ले रही है।