टीवी जगत के इन 10 पॉप्युलर टीवी एक्टर्स ने अपनी शादी की कानों-कान किसी को खबर नहीं होने दी!

0
24

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही टीवी जगत में भी एक से बढ़ कर एक खूबसूरत जोड़िया  हैं, जो लोगो को काफी पंसद है लेकिन इनमे सी कुछ जोड़ियों ने गुपचुप शादी कर ली और जिन्होंने किसी न किसी वजह से अपनी शादी को छिपाए रखा। इनमे से कुछ सितारों ने अपनी शादी के काफी साल बाद इस बड़े राज़ से पर्दा उठाया। आईये जानते है इन खूबसूरत जोड़ियों के बारे में!

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी
टीवी जगत के इन 10 पॉप्युलर टीवी एक्टर्स ने अपनी शादी की कानों-कान किसी को खबर नहीं होने दी! 21
टीवी जगत की खूबसूरत जोड़ी गुरमीत और देबिना ने 2006  में सीक्रेट मैरिज की थी, इस कपल ने 5 साल तक अपनी शादी को गुप्त रखा। क्योंकि दोनों हो इंडस्ट्री में अपने पांव जमाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। उस समय हम अपने निजी जीवन के बारे में बात करने में बहुत सहज नहीं थे। साल 2011 में इस जोड़ी ने शादी को सावर्जनिक किया।
 जय भानुशाली और माही विज
टीवी जगत के इन 10 पॉप्युलर टीवी एक्टर्स ने अपनी शादी की कानों-कान किसी को खबर नहीं होने दी! 22
पॉप्युलर टेलीविजन एक्टर जय भानुशाली और माही विज आजकल सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों ही इस बात को स्वीकार करने से नहीं डरते हैं कि वे एक साथ थे और एक साथ हैं। जब बात शादी की आई तो दोनों ने अपने वर्क्स कमिटमेंट्स को प्राथमिकता दी और कुछ समय बाद दोनों ने गुप्त रूप से शादी करके सबको चौंका दिया गया था। यहाँ तक कि उनके करीबी मित्र भी हैरान हो गए। जय और माही ने साल 2011  में कोर्ट मैरिज की थी। कपल ने अपने व्यस्त कामकाजी समय को देखते हुए सीक्रेट मैरिज कर ली।
 कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह
टीवी जगत के इन 10 पॉप्युलर टीवी एक्टर्स ने अपनी शादी की कानों-कान किसी को खबर नहीं होने दी! 23
मोस्ट पॉप्युलर कॉमिक स्टार कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह 9 साल तह लिव इन रिलेशनशिप में रहे। इतने लंबे समय तक लिव इन में रहने  के बाद दोनों ने 2013 में सीक्रेट मैरिज कर ली। कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह दोनों अपने काम से ब्रेक लेकर 2013 में छुटिटयां  बिताने के लिए  लास वेगास  गए थे। इसी दौरान कृष्णा ने कश्मीरा को प्रपोज़ किया और अगले दिन सुबह एक चर्च में जाकर दोनों ने शदी कर ली। इन कपल ने भी २ साल तक अपनी शादी को छुपा कर रखा और 2015 में अपनी शादी का खुलासा किया.. आज दोनों ही सरोगेसी के जरिये जुड़वां बेटों के पेरेंट्स हैं
परिधि शर्मा और तन्मय सक्सेना
टीवी जगत के इन 10 पॉप्युलर टीवी एक्टर्स ने अपनी शादी की कानों-कान किसी को खबर नहीं होने दी! 24
जोधा अकबर सीरियल से प्रसिद्धी पाने वाली परिधि शर्मा ने शो में काम करने से पहले ही गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। अहमदाबाद की रहने वाली परिधि ने 2011 में तन्मय सक्सेना से शादी की और इस बात का खुलासा तक नहीं किया। क्योंकि उनके निर्देशक और निर्माता न इस बात को सार्वजनिक करने से मना किया था।
अंगद हसीजा और परनीत
टीवी जगत के इन 10 पॉप्युलर टीवी एक्टर्स ने अपनी शादी की कानों-कान किसी को खबर नहीं होने दी! 25
एक्टर अंगद हसीजा ने 2007 में शादी कर ली थी। वो भी अरेंज मैरिज। अपनी शादी के बारे में उन्होंने निर्माता, निर्देशक और उनके सहयोगी कलाकारों को तक पता नहीं था। इसकी वह थी अंगद नहीं चाहते थे कि उनकी शादी के बारे ने उनके फंसे को पता चले।
आदित्य रेडिज और नताशा शर्मा
टीवी जगत के इन 10 पॉप्युलर टीवी एक्टर्स ने अपनी शादी की कानों-कान किसी को खबर नहीं होने दी! 26
ये दोनों स्टार टीवी शो” न आना इस देस लाडो” के  मुख्य किरदार थे और अपने रिश्ते के बारे में बहुत खुलकर बोलते थे।तब तक वे गुप् चुप तरीके से शादी कर चुके थे, लेकिन किसी को भी इस बात की भनक तक नहीं लगी। 2012 में जब कपल  ने अपनी सगाई की घोषणा की। तो फैंस उनकी शादी की तारीख की घोषणा करने के लिए इंतजार कर रहे थे, लेकिन उनके फोन की डीपी देखकर यह अंदाज़ा लगाया जा सकता था कि वे पहले से ही शादीशुदा हैं।
शेफाली शर्मा और वरुण सेठी
टीवी जगत के इन 10 पॉप्युलर टीवी एक्टर्स ने अपनी शादी की कानों-कान किसी को खबर नहीं होने दी! 27
शेफाली शर्मा यानि ​​बानी ने अपने शो “बानी- इश्क दा कलमा” के क्रिएटिव सुपरवाइजर वरुण सेठी से 2014 को शादी की बिना किसी को कानों कान खबर हुए चुपचाओ शादी कर ली। यह बहुत ही गुप्त मामला था। शेफाली एक प्राइवेट पर्सन है, वह इस मामले में किसी तरह का हस्तक्षेप नहीं करना चाहती थी, क्योंकि उस समय उनका नया शो भी स्टार्ट होने वाला था। वे अपनी मैरिड लाइफ के बारे खुलासा करने से डरती थीं क्योंकि शादीशुदा एक्टर्स को इंडस्ट्री में आसानी से स्वीकर नहीं किया जाता है, खासकर जब वह अपने करियर की शुरुआत कर रही हो।
जय सोनी और पूजा शाह
टीवी जगत के इन 10 पॉप्युलर टीवी एक्टर्स ने अपनी शादी की कानों-कान किसी को खबर नहीं होने दी! 28
धारावाहिक ससुराल गेंदा फूल से घर-घर में लोकप्रिय हुए जय सोनी ने भी 18 जनवरी 2014 को अपने फ्रेंड्स को बताये बिना चुपचाप शादी कर ली। पहले तो लोगों को लगा है कि उन्ही शादी की खबर महज एक अफवाह है, लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि जय रूढ़िवादी परिवार से हैं।
नारायणी शास्त्री और स्टीवन ग्रोवर
टीवी जगत के इन 10 पॉप्युलर टीवी एक्टर्स ने अपनी शादी की कानों-कान किसी को खबर नहीं होने दी! 29
टीवी जगत के अभिनेता नारायणी शास्त्री और स्टीवन ग्रोवर 7 साल से अधिक समय तक रिलेशनशिप में थे। दोनों ने कभी भी सावर्जनिक रूप से अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारा और न ही अपने रिश्ते के बारे में किसी से बात की। नारायणी ने 3 साल पहले ही अपने शादी के बारे बात की।
शक्ति अरोरा और नेहा सक्सेना
टीवी जगत के इन 10 पॉप्युलर टीवी एक्टर्स ने अपनी शादी की कानों-कान किसी को खबर नहीं होने दी! 30
टीवी एक्टर्स शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना 2014 में एक गुप्त समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। जहाँ पर उन्होंने अपने गिने चुने दोस्तों को बुलाया था। आज तक इस कपल ने अपनी शादी के बारे में सावर्जनिक रूप से कोई बात नहीं की। ये दोनों ही छोटे परदे के फेमस कलाकार हैं, और नहीं चाहते थे कि उनके मैरिज स्टेटस का असर उनकी फैन फॉलोइंग पर पड़े।