जानें करण जौहर की लव लाइफ के डार्क सीक्रेट्स, इन सितारों के साथ जुड़ चूका है नाम!

0
43

बॉलीवुड का सबसे फेमस फिल्म निर्माता करण जौहर अक्सर चर्चाओं में रहते है। एक बार फिर करण जौहर चर्चा में बने हुए हैं, लेकिन इस बार बिल्कुल अलग मामले में। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बाद वो कई तरह के विवादों में घिर गए हैं, उन पर नेपोटिज़्म के लगातार आरोप लग रहे हैं। इससे पहले भी उन पर नेपोटिज़्म के आरोप लग चुके हैं और इस मुद्दे पर हमेशा काफी बात भी की जाती है।

जानें करण जौहर की लव लाइफ के डार्क सीक्रेट्स, इन सितारों के साथ जुड़ चूका है नाम! 11

अक्सर उनके सेक्सुआलिटी पर लोग सवाल उठाते हैं और सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक भी उडाते हैं लेकिन करण इस बारे में कोई बात नहीं करते। करण से जुड़ा एक और मुद्दा है, जिस पर सबसे ज़्यादा चर्चा की जाती है, वो है उनकी सेक्सुअलिटी, उनके रिलेशनशिप्स और उनकी लव लाइफ। करण ने अभी तक खुल के अपनी लव लाइफ के बारे में मीडिया से कभी बात नहीं की। ऐसे में आज हम आपको उन सेलेब्रिटीज़ के नाम बताने जा रहे हैं जिनके लव अफेयर के चर्चे करण जोहर के साथ रहे थे।

ट्विंकल खन्ना

जानें करण जौहर की लव लाइफ के डार्क सीक्रेट्स, इन सितारों के साथ जुड़ चूका है नाम! 12

बता दे की करण जोहर और ट्विंकल खन्ना एक साथ स्कूल में पढ़ाई कर चुके है, करण जौहर का दिल ट्विंकल पर फिदा हो गया था। लेकिन इससे पहले कि करण अपने दिल की बात ट्विंकल से कहते, उससे पहले ही उनकी जिंदगी में अक्षय कुमार की एंट्री हो गई और वो ट्विंकल को अपनी दुल्हनियां बनाकर ले उड़े। इस बात का ज़िक्र खुद ट्विंकल खन्ना ने अपनी बुक ‘मिसेस फनीबोन’ में किया है। आज भी ट्विंकल- करण बहुत अच्छे दोस्त हैं। कहते हैं कि फ़िल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में अंजली वाला किरदार करण ने टिवंकल के लिए ही लिखा था, लेकिन ट्विंकल ने फ़िल्म करने से इनकार कर दिया, इसके बाद ये रोल काजोल ने प्ले किया।

शाहरुख़ खान

जानें करण जौहर की लव लाइफ के डार्क सीक्रेट्स, इन सितारों के साथ जुड़ चूका है नाम! 13

करण और शाहरुख बहुत खास है और दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं। इन दोनों ने साथ मिलकर कई सारी हिट फ़िल्में भी दी हैं। अवार्ड फंक्शन में भी इन दोनों ने इस बात को लेकर कई बार हंसी मजाक किया है। यहां तक कि एक बार खुद शाहरुख़ ने करण के शो ‘कॉफ़ी विथ करण’ शो में इस पर जोक मारा था। हालांकि करण ने अपनी बायोग्राफी ‘ऐन अनसूटेबल बॉय’ में साफ साफ लिखा है कि शाहरुख उनके बहुत अच्छे फ्रेंड हैं और वो उन्हें अपने पिता जैसा मानते हैं।

मनीष मल्होत्रा

जानें करण जौहर की लव लाइफ के डार्क सीक्रेट्स, इन सितारों के साथ जुड़ चूका है नाम! 14

फैशन की दुनिया का बड़ा नाम, मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ करण जौहर की खास बॉन्डिंग की एक टाइम में इंडस्ट्री में काफी चर्चा थी। दोनों की जोड़ी मोस्ट स्पेक्युलटेड जोड़ी कहा जाता था। दोनों एक दूसरे को काफी लम्बे समय से जानते हैं। इस वजह से इनके लव अफेयर के चर्चे भी खूब होते थे। दोनों एक साथ जमकर पार्टीज़ करते थे। करण ने तो कई बार बातों बातों में ये कह भी दिया था कि सिद्धार्थ से उनकी स्पेशल बॉडिंग है, लेकिन दोनों ने ही अफेयर वाली बात कभी स्वीकार नहीं की और हमेशा यही कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। सुनने में ये भी आया था कि किसी बात को लेकर उन दोनों का ब्रेकअप हो गया था और अब दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

एकता कपूर

जानें करण जौहर की लव लाइफ के डार्क सीक्रेट्स, इन सितारों के साथ जुड़ चूका है नाम! 15

बता दे की साल 2000 के दौरान करण और एकता के रिलेशनशिप को लेकर बहुत ख़बरें उड़ी थीं। यहां तक ये भी कहा जा रहा था कि ये दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।