सुशांत केस में कंगना को मुंबई पुलिस ने दिया समन, अभिनेत्री बोलीं- महामारी में मुंबई आना संभव नहीं

0
608

दोस्तों बॉलिवुड अभिनेत्री सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले को लेकर मुंबई पुलिस जांच कर रही है। इस मामले में पुलिस सुशांत के परिवार, करीबी और बॉलिवुड इंडस्ट्री के 40 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।इस क्रम में पुलिस अब कंगना रनौत से जल्द ही पूछताछ करेगी। बता दें कि इससे पहले 3 जुलाई को बांद्रा पुलिस समन की एक कॉपी लेकर कंगना रनौत के खार जिमखाना स्थित घर पर पहुंची थी।

सुशांत केस में कंगना को मुंबई पुलिस ने दिया समन, अभिनेत्री बोलीं- महामारी में मुंबई आना संभव नहीं 7

बता दें कि कंगना रनौत इस समय अपने होमटाउन मनाली में हैं। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।  अब कंगना ने एक बयान जारी करते हुए बताया है कि वह मनाली स्थित अपने घर पर मौजूद हैं और वर्तमान कोरोना हालातों के चलते बांद्रा पुलिस स्टेशन आकर बयान नहीं दे सकतीं।

सुशांत केस में कंगना को मुंबई पुलिस ने दिया समन, अभिनेत्री बोलीं- महामारी में मुंबई आना संभव नहीं 8

बता दे की कंगना रनौत के वकील का कहना है कि वह सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जांच में पूरा सहयोग करना चाहती हैं। कोरोना चलते कंगना 17 मार्च को अपने घर मनाली पर हैं। इस वायरस के कारण वह सफर नहीं कर सकती हैं इसलिए बांद्रा पुलिस स्टेशन नहीं पहुंच सकती हैं। वकील ने आगे कहा है कि पुलिस अपने सवालों की लिस्ट भेज दे, कंगना मेल पर इसका जवाब दे देंगी। अगर पुलिस सामने से पूछताछ करना चाहती है तो किसी अधिकारी को मनाली उनके घर भी भेज सकते हैं। इसके अलावा अगर वीडियो रिकॉर्डिंग का कोई ऑप्शन हो तो कंगना इसके लिए भी तैयार है।

सुशांत केस में कंगना को मुंबई पुलिस ने दिया समन, अभिनेत्री बोलीं- महामारी में मुंबई आना संभव नहीं 9

आपको बता दे की सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस मामले में मुंबई पुलिस रिया चक्रवर्ती, संजना संघी, संजय लीला भंसाली, राजीव मसंद, रोहिनी अय्यर, मुकेश छाबड़ा, आदित्य चोपड़ा, रूमी जाफरी के बयान दर्ज कर चुकी है।