जब इस अभिनेता ने राजेश खन्ना को मारा था थप्पड़, बोला था – सुपरस्टार होगे अपने घर में!

0
19

दोस्तों आने ज़माने  राजेश खन्ना को इंडस्ट्री का पहला सुपरस्टार कहा जाता है। राजेश खन्ना ने एक से बढ़कर एक फिल्में की। एक समय में तो राजेश खन्ना का स्टारडम चरम पर था। लेकिन एक बार एक एक्टर ने राजेश खन्ना को थप्पड़ जड़ दिया था और वो एक्टर थे महमूद। महमूद की बात करें तो उन्होंने अपनी एक्टिंग से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई। उनकी कॉमेडी टाइमिंग, पंच लाइन की तो दुनिया दीवानी है। महमूद ने कई हिट फिल्मों में काम किया। आज यानी 23 जुलाई को महमूद इस दुनिया को छोड़कर चले गए थे।

जब इस अभिनेता ने राजेश खन्ना को मारा था थप्पड़, बोला था - सुपरस्टार होगे अपने घर में! 7

बता दे की ये उस समय की जब राजेश खन्ना सुपरस्टार थे। उनकी फिल्मों को खूब पसंद किया जा रहा था। उस वक्त एक्टर महमूद जो कि बड़े स्टार रह चुके थे और बतौर एक्टर-डायरेक्टर काम कर रहे थे। उन्होंने अपनी फिल्म ‘जनता हलवदार’ (1979) में राजेश खन्ना को साइन किया। इस फिल्म में हेमा मालिनी लीड एक्ट्रेस थीं।

जब इस अभिनेता ने राजेश खन्ना को मारा था थप्पड़, बोला था - सुपरस्टार होगे अपने घर में! 8

जनता हलवदार की शूटिंग महमूद अपने फार्म हाउस में कर रहे थे। वहां एक दिन महमूद के बेटे की मुलाकात राजेश से हुई और वो हैलो करके सीधे निकल गया। इस बात से राजेश खफा हो गए। उन्हें अच्छा नहीं लगा कि महमूद का बेटा उन्हें सिर्फ हैलो करके चला गया। इसके बाद सेट पर देर आने लगे, अब सेट पर देरी से आने का कारण ये था या कुछ और वो तो साफ नहीं। लेकिन इससे शूटिंग में परेशानी होने लगी।

जब इस अभिनेता ने राजेश खन्ना को मारा था थप्पड़, बोला था - सुपरस्टार होगे अपने घर में! 9

बता दे की महमूद को रोजाना राजेश के लिए घंटों इंतजार करना पड़ रहा था। वे डायरेक्टर भी थे और एक्टर भी ऐसे में एक दिन महमूद ने गुस्से में सबके सामने राजेश खन्ना को थप्पड़ लगा दिया। महमूद ने कहा, “आप सुपरस्टार होंगे अपने घर के, मैंने फिल्म के लिए आपको पूरा पैसा दिया है और आपको फिल्म पूरी करनी ही पड़ेगी।” इसके बाद फिल्म की शूटिंग सही से चली।