साउथ सुपरस्टार नितिन ने मंगेतर शालिनी कंदुकुरी संग रचाई शादी, सामने आईं बेहद खूबसूरत तस्वीरें

0
21

दोस्तों साउथ के सुपरस्टार नितिन रेड्डी और उनकी मंगेतर शालिनी कंदुकुरी की शादी रविवार को हैदराबाद के ताजफलकनुमा पैलेस में पूरी रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई। इस कपल को अप्रैल में शादी के बंधन में बंधना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते ये शादी नहीं हो पाई। लेकिन बीते रोज नितिन और शालिनी ने हैदराबाद में सात फेरे लिए।

साउथ सुपरस्टार नितिन ने मंगेतर शालिनी कंदुकुरी संग रचाई शादी, सामने आईं बेहद खूबसूरत तस्वीरें 9

नितिन और शालिनी ने परिवार के सदस्यों के बीच बेहद प्राइवेट सेरेमनी के दौरान शादी की है। वहीं इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। शादी की तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। बीते दिनों इन दोनों की सगाई की जबरदस्त चर्चा रही थी। एक्टर नितिन ने खुद सगाई की तस्वीरें भी अपने सोशल एकाउंट पर शेयर की थीं। यह जोड़ी पिछले आठ सालों से रिलेशन में है।

साउथ सुपरस्टार नितिन ने मंगेतर शालिनी कंदुकुरी संग रचाई शादी, सामने आईं बेहद खूबसूरत तस्वीरें 10

साउथ सुपरस्टार नितिन ने मंगेतर शालिनी कंदुकुरी संग रचाई शादी, सामने आईं बेहद खूबसूरत तस्वीरें 11

अप्रैल में उनकी सगाई और शादी होनी थी लेकिन लॉकडाउन के कारण समारोह को स्थगित कर दिया गया था। ये शादी सभी COVID-19 सुरक्षा उपायों को ध्यान में रखकर आयोजित की गई। सामाजिक दूरी का भी पूरा ख्याल रखा गया। इन दोनों की शादी एक प्राइवेट इवेंट जरूर थी लेकिन सामने आई तस्वीरों से जाहिर है उन्होंने पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी की है।

साउथ सुपरस्टार नितिन ने मंगेतर शालिनी कंदुकुरी संग रचाई शादी, सामने आईं बेहद खूबसूरत तस्वीरें 12

बता दे की अभिनेता नितिन और शालिनी की शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. एक्टर के फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं. बता दें, कोरोनावायरस महामारी की स्थिति के कारण नितिन और शालिनी ने केवल कुछ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच ही शादी रचाई. इन दोनों की शादी अप्रैल में होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण शादी पोस्टपोन हो गई थी