फिल्मो में सफलता नहीं मिलने पर राजेश खन्ना की बेटी ने शादी कर छोड़ दिया था देश!

0
3980

दोस्तों बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना का परिवार हमेशा सुर्खियों में रहा है। उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया और बेटी ट्विंकल खन्ना ने फिल्मों में नज़र आ चुकी है। लेकिन उनकी छोटी बेटी रिंकी खन्ना को शायद बहुत से लोग जानते ही नहीं होंगे। आज रिंकी के जन्मदिन के मौके पर जानिये उनके बारे में कुछ खास बाते।

फिल्मो में सफलता नहीं मिलने पर राजेश खन्ना की बेटी ने शादी कर छोड़ दिया था देश! 11

बता दे की रिंकी खन्ना ने साल 1999 में फिल्म ‘प्यार में कभी कभी’ से डेब्यू किया था। इसके बाद रिंकी गोविंदा के साथ फिल्म ‘जिस देश में गंगा रहता है’ में नजर आईं। लेकिन बॉलीवुड में रिंकी का सिक्का नहीं चला। बॉलीवुड में रिंकी का करियर सिर्फ 4 साल तक रहा। उनकी आखिरी फिल्म ‘चमेली’ साल 2004 में आई थी। आज भी लोगों को उनका गाना ‘मुसमुस सुहासी’ खूब याद है। इस गाने को शान ने गाया था। ये गाना उनकी फिल्म प्यार में कभी कभी का है। इस फिल्म में डिनो मोरिया ने भी काम किया था।

फिल्मो में सफलता नहीं मिलने पर राजेश खन्ना की बेटी ने शादी कर छोड़ दिया था देश! 12

फिल्मो में सफलता नहीं मिलने पर राजेश खन्ना की बेटी ने शादी कर छोड़ दिया था देश! 13

रिंकी ने अपने पूरे करियर में सिर्फ नौ ही फिल्मों में काम किया। हिंदी फिल्मों के अलावा रिंकी ने तमिल फिल्म में काम किया। बॉलीवुड में आने से पहले रिंकी इंग्लिश और हिंदी में प्ले किया करती थीं। रिंकी का असली नाम Rinkle था। लेकिन बाद में उन्होंने अपने नाम से एल (L) हटा दिया। इससे अब उनका नाम रिंकी हो गया।

फिल्मो में सफलता नहीं मिलने पर राजेश खन्ना की बेटी ने शादी कर छोड़ दिया था देश! 14 फिल्मो में सफलता नहीं मिलने पर राजेश खन्ना की बेटी ने शादी कर छोड़ दिया था देश! 15

बता दे की फिल्मो में सफलता न मिलने पर साल 2003 में रिंकी ने बिजनेसमैन समीर सरन से शादी कर ली। साल 2004 में रिंकी को एक बेटी हुई। उसके कुछ साल बाद रिंकी को एक बेटा भी हुआ। अब रिंकी अपने परिवार के साथ लंदन में रहती हैं। रिंकी मीडिया और सोशल मीडिया दोनों से दूरी बनाकर रखती हैं।