अब तक करण जौहर से सुशांत के मामले में पूछताछ न करने पर फूटा कंगना का गुस्सा, बोली-पुलिस समन जारी करने में भी निर्लज्ज बेशर्मी दिखा सकती है!

0
290

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह सुसाइड की मौत के मामले में अब तक इस मामले में पुलिस कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं अब कंगना रनौत टीम ने सुशांत सिंह केस में करण जौहर को पूछताछ के लिए न बुलाने पर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया पुलिस प्रशासन पर निशाना साधा है।

अब तक करण जौहर से सुशांत के मामले में पूछताछ न करने पर फूटा कंगना का गुस्सा, बोली-पुलिस समन जारी करने में भी निर्लज्ज बेशर्मी दिखा सकती है! 5

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए दावा किया कि करण उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे के दोस्त हैं। इसलिए उन्हें उन्हें कभी पुलिस स्टेशन नहीं बुलाया जाएगा। एक सुमित ठाकुन नाम के यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि  “35 दिन हो गए हैं और अब भी करण जौहर को सुशांत सिंह केस में पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है। मैं एडवोकेट रसपाल सिंह रेणु जी के जरिए मुंबई पुलिस के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में पीआईएल दाखिल कर रहा हूं। ताकि सार्वजनिक हित में स्वतंत्र और निष्पक्ष जांच हो सके।

इस पर रिएक्टर करते हुए कंगना ने लिखा, “वे उन्हें कभी नहीं बुलाएंगे। क्योंकि वे आदित्य उद्धव ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड हैं। यह उनकी सरकार है और उन्होंने कंगना के इंटरव्यू से पहले ही यह केस बंद कर दिया। यह इस बात का सबूत है कि वे अपने दोस्तों को बचा रहे हैं।” वहीं कंगना ने एक ट्वीट में मुंबई पुलिस पर निशाना साधते हुए लिखा, कि मुंबई पुलिस समन जारी करने में भी निर्लज्ज बेशर्मी दिखा सकती है? कंगना को समन भेजा गया बजाए उसके मैनेजर के।   वहीं सीएम के बेटे के बेस्ट फ्रेंड (यानि करण जौहर) को समन भेजने की बजाए उसके मैनेजर से पूछताछ की जाएगी। क्यों? साहेब को परेशानी ना हो इसलिए?

अब तक करण जौहर से सुशांत के मामले में पूछताछ न करने पर फूटा कंगना का गुस्सा, बोली-पुलिस समन जारी करने में भी निर्लज्ज बेशर्मी दिखा सकती है! 6

एक्ट्रेस ने अगले ट्वीट में लिखा,  करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा जा सकता है, लेकिन आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को नहीं। मुंबई पुलिस प्लीज सुशांत सिंह मर्डर पूछताछ में मजाक करना बंद करें। बता दे हाल ही में खबर आई थी कि सुशांत सिंह केस में डायेरक्टर महेश भट्ट और धर्मा प्रोडक्शन को पूछताछ के लिए तलब किया गया है। लेकिन करण जौहर को कोई समन नहीं भेजा गया। लेकिन खबर ये भी है कि जरूरत पड़ने पर करण जौहर को भी बुलाया जा सकता है।