सांताक्रूज थाने पर सुशांत के सुसाइड केस में फिल्म निर्माता महेश भट्ट से हुई 2 घंटे पूछताछ!

0
20

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस की लोगों से पूछताछ जारी है। इस कड़ी में जाने माने फिल्म निर्माता महेश भट्ट को बांद्रा पुलिस थाने बुलाया गया है। महेश भट्ट को मुंबई पुलिस ने थाने में आज दोपहर 12 बजे में हाजिर होने के लिए कहा था। सांताक्रूज के पुलिस स्टेशन में उनकी स्टेटमेंट को लगभग दो घंटों तक रिकॉर्ड किया गया। यहां उनके साथ मामले के जांच अधिकारी और अन्य टीम मौजूद रहे।

सांताक्रूज थाने पर सुशांत के सुसाइड केस में फिल्म निर्माता महेश भट्ट से हुई 2 घंटे पूछताछ! 7

सूत्र के मुताबिक अब महेश भट्ट थाने से निकलकर घर चले गए हैं।  रविवार को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने बताया था कि सुशांत सुसाइड मामले में महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से पूछताछ की जाएगी। बाद में कहा गया कि करण के मैनेजर नहीं बल्कि धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्व मेहता को स्टेटमेंट दर्ज करने के लिए बुलाया गया है। अब जब महेश भट्ट को पुलिस स्टेशन बुला लिया गया है तो देखना होगा कि इस मामले में वो क्या बड़ा खुलासा करते हैं।

सांताक्रूज थाने पर सुशांत के सुसाइड केस में फिल्म निर्माता महेश भट्ट से हुई 2 घंटे पूछताछ! 8

बता दें कि ANI से बात करते हुए अनिल देशमुख ने सुशांत मामले में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से पूछताछ करने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में महेश भट्ट का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जाएगा। साथ ही अनिल देशमुख ने ये भी कहा है कि इस केस में अब करण जौहर के मैनेजर से भी सवाल-जवाब किए जाएंगे। उनके मुताबिक अगर जरूरत पड़ी तो खुद करण जौहर को भी हाजिर होने को कहा जा सकता है।

सांताक्रूज थाने पर सुशांत के सुसाइड केस में फिल्म निर्माता महेश भट्ट से हुई 2 घंटे पूछताछ! 9

करण जौहर के मैनेजर से सवाल जवाब की बात कंगना रनौत को पसंद नहीं आई। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी टीम के ट्विटर हैंडल के जरिए इस बारे में अपनी नाराजगी जताई। कंगना का कहना था कि करण के मैनेजर की बजाए उन्हें खुद क्यों नहीं बुलाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने आदित्य ठाकरे को भी आड़े हाथ ले लिया। रविवार को कंगना ने ट्वीट कर कहा- तो करण जौहर के मैनेजर को समन भेजा गया है लेकिन आदित्य ठाकरे के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर को नहीं!! मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर की जांच को मजाक मत बनाओ। बता दें कि महेश भट्ट और करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत के मामले में लगातार ट्रोल हो रहे हैं। करण जौहर पर सुशांत के करियर को खराब करने जैसे इल्जाम भी लगाए जा रहे हैं।