बॉलीवुड की इन 10 टैलेंटेड एक्ट्रेसेस को तारीफ़ तो मिली लेकिन नहीं मिला ज़्यादा काम!

0
4716

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत और टेलेंटेड एक्ट्रेस मौजूद है लेकिन कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस भी है जिनके अभिनय की लोगो ने बहुत तारीफ की है। लेकिन फिल्म जगत में उनको काम नहीं मिल पाया है। आज आपको ऐसे ही एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे है जिनको तारीफ तो बहुत मिली लेकिन फिल्मो में काम बहुत कम मिला है।

कोंकणा सेन शर्मा

बॉलीवुड की इन 10 टैलेंटेड एक्ट्रेसेस को तारीफ़ तो मिली लेकिन नहीं मिला ज़्यादा काम! 21

कोंकणा को अपनी हर फिल्म के हर रोल के लिए काफी तारीफ़ मिली है लेकिन जितना उन्हें काम मिलना चाहिए उतना इंडस्ट्री ने उन्हें दिया नहीं। लाइफ इन ए मेट्रो के लिए तो उन्हें नेशनल अवार्ड तक मिला लेकिन जिसकी वो हक़दार हैं वो मुक़ाम आज तक नहीं मिला।

दिव्या दत्ता

बॉलीवुड की इन 10 टैलेंटेड एक्ट्रेसेस को तारीफ़ तो मिली लेकिन नहीं मिला ज़्यादा काम! 22

दिव्या काफ़ी लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं लेकिन उनके हुनर को वो मुक़ाम नहीं मिला जो मिलना चाहिए था। दिव्या ने अधिकतर सपोर्टिंग रोल ही किए हैं और सब जानते भी हैं कि वो ग़ज़ब की एक्ट्रेस हैं फिर भी वो उतनी आगे नहीं बढ़ पाईं जितना बढ़ना चाहिए था।

नंदिता दास

बॉलीवुड की इन 10 टैलेंटेड एक्ट्रेसेस को तारीफ़ तो मिली लेकिन नहीं मिला ज़्यादा काम! 23

मान इंडस्ट्री में इन्होंने खूब नाम कमाया लेकिन इस नाम के बदले वो काम नहीं मिला। नंदिता को सिर्फ़ एक्सपेरिमेंटल सिनेमा का ही हिस्सा माना गया और इनके टैलेंट को वो स्तर नहीं मिला जो मिलना चाहिए था। अर्थ और फायर जैसी फ़िल्मों के अलावा नंदिता ने कई जगह सराहनीय काम किया है। वो जब डारेक्शन में गईं तो वहाँ भी साबित किया कि वो ईंटेलिजेंट हैं और संवेदनशील भी।

माही गिल

बॉलीवुड की इन 10 टैलेंटेड एक्ट्रेसेस को तारीफ़ तो मिली लेकिन नहीं मिला ज़्यादा काम! 24

अभिनेत्री माही ने जितना भी काम किया अपने हुनर को हर बार साबित किया। चाहे देव डी हो या साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न उनके काम की काफ़ी सराहना हुई इसके बाद भी उन्हें फेम नहीं मिला।

राधिका आप्टे

बॉलीवुड की इन 10 टैलेंटेड एक्ट्रेसेस को तारीफ़ तो मिली लेकिन नहीं मिला ज़्यादा काम! 25

ये भले ही बोल्ड सींस के लिए जानी जाती हैं लेकिन उनकी एक्टिंग भी ग़ज़ब की है। राधिका पैरलल सिनेमा के लिए ज़्यादा जानी जाती हैं लेकिन उनमें इतना टैलेंट है कि वो और अधिक काम डिजर्व करती हैं।

शिल्पा शुक्ला

बॉलीवुड की इन 10 टैलेंटेड एक्ट्रेसेस को तारीफ़ तो मिली लेकिन नहीं मिला ज़्यादा काम! 26

चक दे में भी शिल्पा का किरदार काफ़ी सराहा गया था और उसके बाद फ़िल्म बीए पास में हर किसी ने उनके काम को सराहा, लेकिन इसके बाद भी उन्हें ज़्यादा काम नहीं मिला और एक अच्छी अदाकारा उस सम्मान से वंचित रह गई जिसकी वो हक़दार थी।

संध्या मृदुल

बॉलीवुड की इन 10 टैलेंटेड एक्ट्रेसेस को तारीफ़ तो मिली लेकिन नहीं मिला ज़्यादा काम! 27

टीवी इंडस्ट्री में इनका काफ़ी नाम है और पेज थ्री जैसी फ़िल्म करने पर इनके टैलेंट को नया रास्ता मिला, पर वो रास्ता ज़्यादा लंबा नहीं निकला और इनका टैलेंट भी काम ना मिलने के कारण दबा रह गया।

अदिति राव हैदरी

बॉलीवुड की इन 10 टैलेंटेड एक्ट्रेसेस को तारीफ़ तो मिली लेकिन नहीं मिला ज़्यादा काम! 28

बेहद खूबसूरत अदिति क्लासिकल डांस में भी निपुण हैं। इनके पास वो सबकुछ है को टॉप की एक्ट्रेस बनने के लिए ज़रूरी होता है। वज़ीर, मर्डर 3, ये साली ज़िंदगी जैसी फ़िल्मों में इन्होंने अपनी अदाकारी का लोहा भी मनवाया लेकिन ये सब किसी काम ना आया और अदिति को भी वो सम्मान नहीं मिला।

कल्की कोचलिन

बॉलीवुड की इन 10 टैलेंटेड एक्ट्रेसेस को तारीफ़ तो मिली लेकिन नहीं मिला ज़्यादा काम! 29

बेहतरीन अदाकारा होने के बाद भी कमर्शीयल सिनेमा ने इन्हें अपनाया नहीं। अवार्ड्स तो कल्की को मिले और सराहना भी लेकिन जो सम्मान उन्हें मिलना चाहिए था वो नहीं मिला और ना ही ज़्यादा काम मिला। मार्गरीटा, दैट गर्ल इन यलो बूट्स, देव डी, ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा, एक थी डायन और ये जवानी है दीवानी जैसी फ़िल्मों में कल्की अपने शानदार अभिनय से सबका दिल जीत चुकी थीं लेकिन स्टारडम नहीं मिला।

सुरवीन चावला

बॉलीवुड की इन 10 टैलेंटेड एक्ट्रेसेस को तारीफ़ तो मिली लेकिन नहीं मिला ज़्यादा काम! 30

ये टीवी इंडस्ट्री में बड़ा नाम है और फ़िल्म इंडस्ट्री में भी इनके काम को काफ़ी सराहना मिली लेकिन काम इनको भी नहीं मिला। पार्च्ड, हेट स्टोरी 2 और अगली जैसी फ़िल्मों में उनके काम को तारीफ़ मिली लेकिन स्टारडम नहीं।