माधुरी की तरह दिखने वाली ये अभिनेत्री आज चलाती है करोडो की कंपनी, अचानक ही छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री!

0
23

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक सितारे है जो अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत करते है लेकिन कुछ ही सितारे इसमें सफल हो पते है। ऐसा ही कुछ हुआ 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘जान तेरे नाम’ में सामने आया था और वो नाम था फिल्म की एक्ट्रेस फरहीन का जो काफी लंबे समय से बॉलीवुड की दुनिया से लापता हैं।

माधुरी की तरह दिखने वाली ये अभिनेत्री आज चलाती है करोडो की कंपनी, अचानक ही छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री! 9

माधुरी की तरह दिखने वाली ये अभिनेत्री आज चलाती है करोडो की कंपनी, अचानक ही छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री! 10

90 के दशक में फरहीन बिलकुल माधुरी दीक्षित की तरह दिखती थीं। बता दें कि फिल्म ‘जान तेरे नाम’ के बाद फरहीन साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म ‘नजर के सामने’ में अक्षय के साथ रोमांस करती दिखाई दी थीं। फरहीन ने फिल्म सैनिक में अक्षय कुमार की बहन का किरदार भी निभा चुकी हैं। फरहीन ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत ‘जान तेरे नाम’ फिल्म से 1992 में किया था। जिसके बाद फरहीन ने सैनिक, नजर के सामने, फौज, दिल की बाजी और आग का तूफान जैसी फिल्मों में भी काम किया। फ़िलहाल फरहीन दिल्ली में अपने पति और क्रिकेटर मनोज प्रभाकर के साथ रहती हैं।

माधुरी की तरह दिखने वाली ये अभिनेत्री आज चलाती है करोडो की कंपनी, अचानक ही छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री! 11

फरहीन की निजी जिंदगी की बात करें तो 1997 में फरहीन क्रिकेटर मनोज प्रभाकर से गुपचुप तरिके से शादी कर ली और रातों-रात बॉलीवुड को अलविदा कर दिल्ली अपने पति के साथ बसने के लिए चली गईं। खबरों की माने तों फिल्म ‘जान तेरे नाम’ के डायरेक्टर दीपक बलराज विज ने उन्हें इसी फिल्म के सीक्वल के लिए अप्रोच किया था लेकिन जब एक्ट्रेस को यह पता चला कि फिल्म में उनको मां का किरदार निभाना होगा तो उन्होंने फिल्म में मां का किरदार करने से मना कर दिया।

माधुरी की तरह दिखने वाली ये अभिनेत्री आज चलाती है करोडो की कंपनी, अचानक ही छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री! 12

बता दे की इन दिनों फरहीन दिल्ली में एक सफल बिजनेस वुमन हैं। दिल्ली में फरहीन का हर्बल स्किन केयर प्रोडक्ट्स का बिजनेस करती है। आपको बता दें कि फरहीन ‘नेचरल हर्बल्स’ नामक कंपनी की डायरेक्टर हैं और यह कंपनी उन्होंने पति मनोज प्रभाकर के साथ मिलकर शुरू की थी जिस फरहीन पिछले 18 सालों संभाल रही है। वहीं कंपनी का टर्न ओवर करोड़ों में है।