सुशांत की मौत के बाद पहली बार घर से बाहर निकली एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता, वायरल हो रहा वीडियो!

0
16

दोस्तों बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सोशल मीडिया पर याद शेयर कर मिस कर रहे है। एक तरफ जहां लोग उनके सुसाइड को लेकर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं तो दूसरी तरफ सुशांत के करीबी अभी भी इस सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। ऐसे में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी अब तक काफी दुःखी हैं।

सुशांत की मौत के बाद पहली बार घर से बाहर निकली एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता, वायरल हो रहा वीडियो! 5 सुशांत की मौत के बाद पहली बार घर से बाहर निकली एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता, वायरल हो रहा वीडियो! 6

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से ही अंकिता ने सोशल मीडिया से दूरी बनी ली है। उन्होंने सिर्फ दो पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए थे जहां उन्होंने अपने घर के मंदिर में सुशांत के नाम का दिया जलाया था। वहीं अब उनका एक वीडियो सामने आया है जहां वह मुंबई के लोखंडवाला मार्केट में कुछ जरूरी सामान खरीदते हुए नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

Actress #ankitalokhande steps out after a long time and a spotted her at Lokhandwala market. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दे की अभिनेत्री अंकिता की पहली मुलाकात एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी जहां से दोनों की लव स्टारी की शुरुआत हुई थी। दोनों करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में थे जिसके बाद किसी वजह से दोनों अलग हो गए। बताया जाता है कि दोनों बहुत जल्द शादी भी करने वाले थे।