सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, इंजिनियर लड़की को दिलाई जॉब, नौकरी खोने पर बेच रही थी सब्जी!

0
34

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते देश में लगे लाॅकडाउन के दौरान बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद  प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए। सोनू सूद ने लगभग 20,000 से भी ज्यादा मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया। इसके अलावा सोनू सूद ने किर्गिस्तान में फंसे लगभग 2500 भारतीय विद्यार्थियों को भी भारत लाने की मुहिम छेड़ी हुई है। हर कोई सोनू सूद के इस काम की तारीफ कर रहा है।

सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, इंजिनियर लड़की को दिलाई जॉब, नौकरी खोने पर बेच रही थी सब्जी! 9

बता दें हाल ही में सोनू सूद ने हिमाचल प्रदेश के परिवार की मदद करने का ऐलान किया था। इतना ही नहीं खेतों में काम कर रही बच्चियों के घर ट्रैक्टर भेजने को लेकर भी रातों-रात सोनू सूद सुर्खियों में आए थे। इसी बीच एक्टर ने एक बार फिर ऐसा काम किया जिस वजह से वह एक बार फिर चर्चा में आ गए। इस बार सोनू सूद ने एक सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुकी लड़की की मदद की है।

सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, इंजिनियर लड़की को दिलाई जॉब, नौकरी खोने पर बेच रही थी सब्जी! 10

बता दे की शारदा का एक वीडियो ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा था। इस वीडियो क शेयर कर एक यूजर ने लिखा था कि कोविड-19 की वजह से लगे लॉकडाउन के दौरान उनकी नौकरी चली गई। ऐसे में ये सब्जी बेच रही हैं। यूजर ने इस वीडियो में सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा-‘डियर सोनू ये शारदा है जिसे कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से नौकरी से निकाल दिया गया है।

सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, इंजिनियर लड़की को दिलाई जॉब, नौकरी खोने पर बेच रही थी सब्जी! 11 सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली, इंजिनियर लड़की को दिलाई जॉब, नौकरी खोने पर बेच रही थी सब्जी! 12

लेकिन हार ना मानते हुए अपने परिवार की मदद कर रही हैं और सब्जी बेच रही हैं। प्लीज देखें अगर आप इनकी किसी भी तरह से मदद कर सकते हैं तो। उम्मीद है आप जवाब देंगे। वहीं सोनू ने भी इस अपील का जवाब देते हुए लिखा- मेरे अधिकारी उनसे मिले, इंटरव्यू हो चुका है जॉब लेटर भी भेजा जा चुका है। जय हिंद। सोनू के इस जवाब पर हर कोई उनकी तारीफ करता और उनको दुआएं देते नजर आया।