तलाक के बाद भी टूटी नहीं हैं ये 6 टीवी अभिनेत्रियां, तलाक के बाद और ज्यादा हो गई पॉपुलर !

0
12402

बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही टीवी जगत में भी कई अभिनेत्रियाँ है जो शादी कर अपना घर बसा चुकी है लेकिन इनमे से कई अभिनेत्रियों की शादी कुछ सालो में टूट गई, लेकिन ये अभिनेत्रिया तलाक के बाद भी टूटी नहीं हैं, बल्कि तलाक के बाद ये और भी मशहूर हो गई हैं। ऐसे में आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिन्होंने तलाक के बाद खुद को और अपने करियर को भी बहुत अच्छी तरह संभाला और आज भी टीवी जगत में अपनी खासी पहचान बनाये हुए है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

रश्मि देसाई

तलाक के बाद भी टूटी नहीं हैं ये 6 टीवी अभिनेत्रियां, तलाक के बाद और ज्यादा हो गई पॉपुलर ! 13

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई की एक्टिंग जितनी शानदार है। उतरन सीरियल में तपस्या का किरदार निभाकर रश्मि देसाई घर-घर की चहेती टीवी एक्ट्रेस बन गई हैं। अपने पहले ही शो ‘उतरन’ में काम करते हुए रश्मि अपने कोस्टार नंदिश संधू को अपना दिल दे बैठी। फिर 2011 में दोनों ने शादी कर ली, लेकिन शादी के दो साल बाद ही दोनों के अलग होने की ख़बर मीडिया में आने लगी थी। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को ठीक करने की बहुत कोशिश की, इसके लिए दोनों ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ में हिस्सा भी लिया, लेकिन फिर भी उनका रिश्ता टूट ही गया। जब हालात बनते नजर नहीं आए, तो 2015 में रश्मि देसाई और नंदिश संधू ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद रश्मि देसाई में बहुत बदलाव देखने को मिले, अब वो अपने करियर को लेकर और ज्यादा गंभीर हो गईं। आज रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं और ‘बिग बॉस 13’ में काम करने के बाद रश्मि की फैन फॉलोविंग और भी बढ़ गई है।

जेनिफर विंगेट

तलाक के बाद भी टूटी नहीं हैं ये 6 टीवी अभिनेत्रियां, तलाक के बाद और ज्यादा हो गई पॉपुलर ! 14

माया मेहरोत्रा उर्फ़ जेनिफर विंगेट को उनके सबसे पॉप्युलर सीरियल ‘बेहद’ से एक नई पहचान मिली है। इस सीरियल में जेनिफर विंगेट ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया है, जिसका ओबसेशन कब क्या कर दे, ये कोई नहीं जानता। ये सीरियल इतना हिट हो गया कि इसके बाद जेनिफर की फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा बढ़ गई। जेनिफर विंगेट को करियर में इतनी सफलता तलाक के बाद मिली है। जेनिफर विंगेट की शादी एक्टर करन सिंह ग्रोवर से हुई थी। दोनों की मुलाकात ‘दिल मिल गए’ सीरियल में काम करने के दौरान हुई थी। फिर दोनों ने शादी कर ली, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गए। तलाक के बाद जेनिफर ने खुद को संभाला और अपनी एक्टिंग को भी और ज्यादा निखारा। आज जेनिफर टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखती हैं। बता दें कि करन सिंह ग्रोवर इस समय बिपाशा बसु के पति हैं और बिपाशा के साथ ये उनकी तीसरी शादी है, लेकिन जेनिफर ने अभी तक शादी नहीं की है।

श्वेता तिवारी

तलाक के बाद भी टूटी नहीं हैं ये 6 टीवी अभिनेत्रियां, तलाक के बाद और ज्यादा हो गई पॉपुलर ! 15

‘कसौटी ज़िंदगी की’ सीरियल की प्रेरणा यानी श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री में एक जानामाना चेहरा हैं, लेकिन श्वेता तिवारी की शादीशुदा ज़िंदगी कुछ ख़ास अच्छी नहीं रही. श्वेता तिवारी की पहली शादी साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से हुई, लेकिन ये रिश्ता नहीं निभ पाया और श्वेता ने राजा को तलाक दे दिया। बता दें कि इनकी एक बेटी भी है. फिर श्वेता तिवारी ने एक्टर अभिनव कोहली से शादी की, लेकिन ये शादी भी निभ न सकी और श्वेता अपने बच्चों के साथ अलग रहने लगीं. बता दें कि श्वेता और अभिनव का एक बेटा भी है। इस समय श्वेता तिवारी अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले कर रही हैं और टीवी इंडस्ट्री में खूब काम भी कर रही हैं।

वाहबिज दोराबजी

तलाक के बाद भी टूटी नहीं हैं ये 6 टीवी अभिनेत्रियां, तलाक के बाद और ज्यादा हो गई पॉपुलर ! 16

‘प्यार की ये एक कहानी’ की पंछी यानी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी को भी साथ काम करते हुए विवियन डीसेना से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली। लेकिन शादी के तीन साल बाद ही वाहबिज दोराबजी और विवियन डीसेना अलग हो गए। वाहबिज ने विवियन डीसेना से अलग होने के बाद खुद को फिर से संभाला और अपने करियर पर ध्यान दिया। वाहबिज सोशल मीडिया पर अपना टॉक शो करती हैं और कई तरह के क्रिएटिव वीडियो अपलोड करती हैं।

स्नेहा वाघ

तलाक के बाद भी टूटी नहीं हैं ये 6 टीवी अभिनेत्रियां, तलाक के बाद और ज्यादा हो गई पॉपुलर ! 17

टीवी शो ‘एक वीर की अरदास: वीरा’ सीरियल में वीरा की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री स्नेहा वाघ की शादी अभिनेता अविष्कार दर्वेकर से हुई थी। बता दें कि शादी के समय उनकी उम्र सिर्फ 19 साल की थी। लेकिन कच्ची उम्र का ये प्यार लंबे समय तक नहीं टिक पाया और दोनों का तलाक हो गया। ख़बरों के अनुसार, स्नेहा की ये शादी घरेलू हिंसा के कारण टूटी थी। इसके बाद स्नेहा इंटीरियर डेकोरेटर अनुराग सोलंकी को डेट करने लगी थीं। दोनों शादी भी की, लेकिन दोनों के विचार एक-दूसरे से टकराने लगे और ये शादी भी जल्दी ही टूट गई। शायद स्नेहा वाघ को सच्चा प्यार नहीं मिल पाया और वो फिर से अकेली हो गईं, लेकिन अकेले होकर भी स्नेहा टूटी नहीं हैं, वो आज भी ज़िंदगी का खुलकर स्वागत करती हैं।

दलजीत कौर

तलाक के बाद भी टूटी नहीं हैं ये 6 टीवी अभिनेत्रियां, तलाक के बाद और ज्यादा हो गई पॉपुलर ! 18

टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में अंजलि किरदार में अज़र आयी अभिनेत्री दलजीत कौर का भी शादी के बाद तलाक हो गया है। दलजीत की शादी शालीन भनोट से हुई थी, लेकिन शादी के पांच साल बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया। बता दें कि इनका एक बेटा भी है। दलजीत कौर को जब शालीन भनोट के साथ रहना मुश्किल लगने लगा, तो उन्होंने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर पुलिस कंप्लेंट की और अपने बेटे को लेकर शालीन भनोट से अलग हो गई। तलाक के बाद भी दलजीत ने अपना काम जारी रखा और अपने करियर में लगातार आगे बढ़ रही हैं। दलजीत कौर ने बिग बॉस 13, गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा आदि सीरियल में भी काम किया है।