बिग बॉस 14 में जाने की खबरो पर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता तोड़ी चुप्पी, बताई क्या है सचाई!

0
860

दोस्तों टीवी जगत विवादित शो बिग बॉस 14 में इस बार अलग फॉर्मेट देखने को मिलेगा। बिग बॉस 14 का कुछ ही महीनों में आगाज होने वाला है। इस साल शो शो की थीम और टैगलाइन लॉकडाउन पर बेस्ड हो सकती है। बिग बॉस की टैगलाइन- बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग भी हो सकती है।इस साल घर के अंदर जाने वाले सभी कंटेस्टेंट्स का कोरोना टेस्ट होगा। वही कई सेलेब्स के नामों पर चर्चा चल रही है। कईयों को अप्रोच भी किया गया है। कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट जानने के लिए अभी लोगों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

बिग बॉस 14 में जाने की खबरो पर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता तोड़ी चुप्पी, बताई क्या है सचाई! 7

बिग बॉस 14 में जाने की खबरो पर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता तोड़ी चुप्पी, बताई क्या है सचाई! 8

कई दिनों से तारक मेहता की एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के बिग बॉस 14 में जाने की खबरें आ रही हैं। अब आखिरकार मुनमुन ने इन सभी खबरों को गलत बताया है। मुनमुन ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लिखकर बताया कि उनके बिग बॉस 14 में जाने की खबरें गलत हैं। मुनमुन ने लिखा- हैलौ, मेरे बिग बॉस के अगले सीजन में जाने की खबरें गलत हैं।मुझे ये शो देखना पसंद है, लेकिन नहीं मैं बिग बॉस हाउस के अंदर नहीं जा रही। फेक पेजों पर यकीन ना करें। थैंक्यू।

बिग बॉस 14 में जाने की खबरो पर अभिनेत्री मुनमुन दत्ता तोड़ी चुप्पी, बताई क्या है सचाई! 9

बता दे की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता का रोल निभाती हैं। इस शो ने मुनमुन दत्ता को घर-घर में पॉपुलर बनाया। बिग बॉस को देखना वे बेहद एंजॉय करती हैं। वे शो को करीब से फॉलो भी करती हैं। हर साल जब भी बिग बॉस ऑनएयर होता है मुनमुन दत्ता अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करती नजर आती हैं। घर में हो रही एक्टिविटीज पर मुनमुन दत्ता रिएक्ट भी करती हैं।