इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ भीड़ में लोगों ने की छेड़खानी की सारी हदें पार!

0
616

दोस्तों बॉलीवुड जगत में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्री है। इन अभिनेत्रियों के लाखों चाहने वाले हैं। जब कभी यह अभिनेत्रियां किसी मौके पर अपने फैंस के बीच में होती हैं तो अक्सर सब में होड़ लग जाती हैं उनकी सिर्फ एक झलक पाने के लिए। जब ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां पब्लिक प्लेस में जाती हैं, तो कई लोग छेड़खानी की सारी हदें पार कर जाते हैं।ऐसे में इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सुरक्षा के लिए कई बार सख्त कदम भी उठाने पड़ते हैं। आज आपको बता रहे हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में, जो पब्लिक प्लेस पर गंदी हरकतों की शिकार हुई हैं।

सोनम कपूर

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ भीड़ में लोगों ने की छेड़खानी की सारी हदें पार! 13

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर भी छेड़खानी से बच नहीं पाई हैं। सोनम कपूर और धनुष जब अपनी फिल्म ‘रांझना’ के प्रमोशन के लिए गए थे, तो प्रमोशन के दौरान एक व्यक्ति ने सोनम को इस तरीके से छुआ कि उनकी आंखों में आंसू आ गये, लेकिन हालात को देखते हुए धनुष ने आकर उन्हें बचा लिया।

करीना कपूर खान

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ भीड़ में लोगों ने की छेड़खानी की सारी हदें पार! 14
बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में नज़र आ चुकी अभिनेत्री करीना कपूर के साथ भी पब्लिक के बीच छेड़खानी हो चुकी हैं। करीना कपूर जब एक इवेंट में गईं, तो एक इवेंट के दौरान उनके कुछ सिरफिरे दीवानों ने उनके निजी अंग को गलत तरीके से छूने की कोशिश की, जिससे करीना घबरा गई। बाद में उन लोगों को बाहर निकाल दिया गया।

सोनाक्षी सिन्हा 

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ भीड़ में लोगों ने की छेड़खानी की सारी हदें पार! 15

2010 में एक इवेंट के दौरान भीड़ में मौजूद कुछ लोगों के ग्रुप ने सोनाक्षी पर न सिर्फ भद्दे कमेंट पास किए, बल्कि उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश भी की। यह वाकया साउथ मुंबई में मंत्रालय के नजदीक स्थित गांधी मैदान में हुआ था। हालांकि, बाद में बाउंसर्स सोनाक्षी को वहां से ले गए। इस वाकये के बाद सोनाक्षी रोने लगी थीं।

सुष्मिता सेन 

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ भीड़ में लोगों ने की छेड़खानी की सारी हदें पार! 16

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ उस समय छेड़खानी का मामला सामने आया था, जब वे पुणे में एक ज्वैलरी स्टोर के इनॉग्रेशन के लिए गई थीं। जब वे वापस लौटीं और अपनी कार में बैठने की कोशिश कर रही थीं, तभी भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने उनसे छेड़खानी की।

दीपिका पादुकोण

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ भीड़ में लोगों ने की छेड़खानी की सारी हदें पार! 17

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जब एक मैगजीन के लॉन्च के मौके पर पहुंची थीं, तो वहां फैन्स ने उन्हें घेर लिया और एक सिरफिरे फैन ने उनके ब्रेस्ट दबाने चाहे, जिससे दीपिका का गुस्सा सातवें आसमान पर था। वो उन लोगों पर बुरी तरह बरसीं। बड़ी मुश्किल से उन लोगों को वहां से हटाया गया।

असिन

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ भीड़ में लोगों ने की छेड़खानी की सारी हदें पार! 18

साउथ और बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री असिन ने कई सफल फिल्में की जैसे, रोमांचक फिल्म गजिनी और एक्शन कॉमेडी फिल्म वारालारू में प्रमुख महिला की भूमिका निभाई है। असिन ने गजिनी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था , जो कि उन्हीं की इसी नाम की तमिल फिल्म की रीमेक हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने फ़िल्मफ़ेयर महिला प्रथम अभिनय पुरस्कार भी जीता। असिन भी खुलेआम छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हैं। अभिनेत्री असीन जब एक इवेंट में गई थीं तो इवेंट के दौरान उनके एक फैन ने कैमरे के सामने ही उन्हें गलत तरीके से छुआ था। इस पर आसीन को बहुत गुस्सा आया।