रिहा और उनके भाई शोविक के साथ कंपनी स्टार्ट करने के बाद डिप्रेशन हो गए थे शिकार, पिता के फ्लैट पर रजिस्टर्ड थीं कंपनियां!

0
12

दोस्तों सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के सिंह ने हाल ही में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर एफआईआर दर्ज करवाकर इस मामले को नया मोड़ दिया। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद बिहार पुलिस उनके खिलाफ तेजी से सबूत जुटा रही है। इसी बीच ये जानकारी भी सामने आई है कि सुशांत की जिन दो कंपनियों में रिया और उनका भाई डायरेक्टर था, वो दोनों इन लोगों के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के पते पर रजिस्टर्ड थीं। साथ ही ये भी पता चला है कि पहली कंपनी को शुरू करने के कुछ वक्त बाद ही सुशांत डिप्रेशन का शिकार हो गए थे।

रिहा और उनके भाई शोविक के साथ कंपनी स्टार्ट करने के बाद डिप्रेशन हो गए थे शिकार, पिता के फ्लैट पर रजिस्टर्ड थीं कंपनियां! 1

सुशांत ने रिया के साथ मिलकर दो कंपनियों ‘विविडरेज रियालिटीएक्स प्राइवेट लिमिटेड’ और ‘फ्रंट इंडिया फोर वर्ल्ड फाउंडेशन’ की शुरुआत की थी। इनमें से पहली कंपनी विवेडरेज की स्थापना सितंबर 2019 में हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त रिया ने ना केवल अपने भाई शोविक चक्रवर्ती को कंपनी का डायरेक्टर बनाने के लिए सुशांत को मना लिया था, बल्कि कंपनी के नाम में अपना नाम शामिल कराने के लिए Reality की स्पेलिंग को भी ‘Rhea’lity करवा दिया था। जून महीने में सुशांत के खुदकुशी करने से कुछ दिन पहले ही रिया ने ‘विविडरेज रियालिटीएक्स’ में डायरेक्टर के अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

रिहा और उनके भाई शोविक के साथ कंपनी स्टार्ट करने के बाद डिप्रेशन हो गए थे शिकार, पिता के फ्लैट पर रजिस्टर्ड थीं कंपनियां! 2

रिया के साथ कंपनी शुरू करने के कुछ महीनों बाद ही सुशांत अवसाद का शिकार होने लगे। जिसका ट्रीटमेंट वे अलग-अलग डॉक्टर्स से करा रहे थे। इसी बीच जनवरी 2020 में सुशांत के इलाज के दौरान शोविक ने उनके साथ मिलकर एक और कंपनी ‘फ्रंट इंडिया फोर वर्ल्ड फाउंडेशन’ खोल ली। जी न्यूज की रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों कंपनियां नवी मुंबई के उल्वा स्थित एक फ्लैट के पते पर रजिस्टर्ड हैं और ये फ्लैट रिया और शौविक के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के नाम पर है। बता दें कि इन दोनों कंपनियों में ही सुशांत ने अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा निवेश कर रखा था।

रिहा और उनके भाई शोविक के साथ कंपनी स्टार्ट करने के बाद डिप्रेशन हो गए थे शिकार, पिता के फ्लैट पर रजिस्टर्ड थीं कंपनियां! 3

बता दे की सुशांत की मौत मामले में उस वक्त बिलकुल नया मोड़ आ गया, सुशांत के पिता केके सिंह ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती और दो मैनेजर सौमिल चक्रवर्ती और श्रुति मोदी के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया। रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या, धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। वही उन्होंने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ के ट्रांजक्शन की बात कई कही है।