FIR दर्ज होने के बाद पहली बार सामने आईं रिया चक्रबर्ती, कहा– ‘मुझे भगवान और कानून पर भरोसा’!

0
47

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत मामला लगातार रहस्‍यमयी होता जा रहा है। सुसाइड से शुरू हुई मौत की थ्‍योरी, नेपोटिजम-फेवरेटिजम से हटकर रिया और उसके परिवार पर ही टिक गई है। एक्‍ट्रेस पर सुशांत को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने के आरोप लगे हैं, इसके अलावा भी कई गंभीर आरोप हैं। रिया, इन इन सभी आरोपों से इनकार किया है, और अब एक वीडियो भी शेयर किया है।

FIR दर्ज होने के बाद पहली बार सामने आईं रिया चक्रबर्ती, कहा– ‘मुझे भगवान और कानून पर भरोसा’! 5

बता दे की रिया चक्रवर्ती जिन्‍होने सोशल मीडिया पर ये दावा किया था कि वो सुशांत की गर्लफ्रेंड थी और उनकी मौत की जांच के लिए सीबीआई को नियुक्‍त करने की अपील की थी, आज खुद चारों ओर से घिर गई हैं। एक्‍ट्रेस ने अपना सच सामने लाने के लिए एक वीडियो शेयर किया है। रिया वीडियो में कह रही हैं कि उन्‍हें कानून और भगवान पर भरोसा है।

FIR दर्ज होने के बाद पहली बार सामने आईं रिया चक्रबर्ती, कहा– ‘मुझे भगवान और कानून पर भरोसा’! 6

वीडियो में रिया चक्रवर्ती रोती हुई नज़र आ रही हैं। रिया वीडियो में कह रही हैं – ‘मुझे भगवान और न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। मुझे यकीन है कि मुझे न्याय जरुर मिलेगा। इलेक्ट्रोनिक मीडिया पर मेरे बारे में बहुत बुरी बातें कहीं गई हैं। लेकिन मुझे विश्‍वास है कि सच सबके सामने आएगा। सत्‍यमेव जयते, सत्‍य की जीत होगी।’

सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगाया है कि उन्‍होंने सुशांत के पैसे ऐंठने के लिए उनसे प्‍यार का जाल बिछाया। रिया ने अपने परिवार और कर्मचारियों के साथ मिलकर सुशांत को दिमागी रूप से कमजोर करने के लिए दवाओं की ओवरडोज दी, उसे धमकी दी कि अगर वो एक्टिंग छोड़ता है तो वो उसको कहीं का नहीं छोड़ेंगी। इसके अलावा रिया के परिवार पर साजिश रचने का आरोप लगाया है।