संदीप सिंह को नहीं जानता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का कोई सदस्य!

0
34

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सबसे पहले अगर किसी व्यक्ति पर सबका ध्यान गया था तो वह उनके कथित दोस्त और प्रोडूसर संदीप सिंह थे। कुछ वीडियो और तस्वीरों में संदीप सिंह सुशांत की बहन को सांत्वना देते भी नजर आ रहे थे। लेकिन हाल में एक इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली के फ्रेंड ने यह कहा है कि दिवंगत अभिनेता की फैमिली से संदीप सिंह को कोई नहीं जानता है।

संदीप सिंह को नहीं जानता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का कोई सदस्य! 7

बता दे की अभिनेता सुशांत की फैमिली फ्रेंड ने यह भी बताया है कि संदीप ने ही सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर को कूपर हॉस्पिटल ले जाने पर जोर दिया था और संदीप का पीआर ही सुशांत की बहन के साथ उनकी तस्वीरें खींच रहा था। उन्होंने यह भी दावा किया है कि सुशांत के नजदीकी मित्र भी नहीं जानते हैं कि यह संदीप सिंह कौन है? वही उन्होंने यह भी कहा कि संभव है कि कुछ साल पहले तक संदीप सुशांत के क्लोज रहे हों।

संदीप सिंह को नहीं जानता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का कोई सदस्य! 8

संदीप सिंह को नहीं जानता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार का कोई सदस्य! 9

बता दें कि उन्होंने यह भी बताया कि सुशांत के घर पहुंचने के बाद संदीप ही सबको आदेश दे रहे थे। सुशांत की फैमिली फ्रेंड ने यह भी कहा कि संदीप सिंह कई बार अपने बयान बदल चुके हैं।संदीप सिंह अपनी तस्वीरें सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर कर चुके हैं। उनका दावा है कि वह सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे और सुशांत के साथ एक ही अपार्टमेंट में रहते थे। सुशांत के निधन के बाद संदीप सिंह उनके घर पटना भी गए थे।