पिता बनने पर हार्दिक पंड्या ने नताशा को कहा थैंक यू , बोले- ‘मेरे गुलाब के लिए गुलाब!

0
17

दोस्तों टीम इंडिया के धाकड़ आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या पिता बन गए हैं। 30 जुलाई को हार्दिक की वाइफ नताशा स्टैनकोविच ने बेटे को जन्म दिया था। पिता बनने के बाद हार्दिक काफी खुश नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने अपनी वाइफ नताशा स्टैनकोविच को थैंक्यू कहते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। हार्दिक ने नताशा को गुलाब का फूल देते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

पिता बनने पर हार्दिक पंड्या ने नताशा को कहा थैंक यू , बोले- 'मेरे गुलाब के लिए गुलाब! 5

बता दे की हार्दिक ने तस्वीर शेयर कर लिखा है, ‘मेरे गुलाब के लिए गुलाब के फूल, मुझे बेहतरीन तोहफा देने के लिए शुक्रिया’। हार्दिक के द्वारा प्यार से किए गए पोस्ट पर नताशा ने कमेंट कर दिल वाली इमोजी शेयर कर ‘लव यू’ लिखा है। पिता बनने के बाद हार्दिक ने 2 दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपने बेटे की पहली झलक शेयर की थी और लिखा था, ‘यह भगवान का आशिर्वाद है’। हार्दि्क ने इसी साल 1 जनवरी को नताशा को दुबई में प्रपोज किया था।

 

View this post on Instagram

 

Roses for my rose 🌹 Thank you for giving me the best gift ever 🙏🏾❤️

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on


हार्दिक मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं। इस बार के आईपीएल में भी हर किसी की नजर हार्दिक पंड्या पर होगी।ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ब्रैड हॉग ने पहले ही ऐलान किया है कि इस बार आईपीएल में हार्दिक मैन ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीत सकते हैं। हार्दिक ने 2019 के आईपीएल में शानदार परफॉर्मेंस किया था। पिछले आईपीएल में हार्दिक ने 16 मैच खेलकर कुल 402 रन बनाए और साथ ही 14 विकेट लेने में सफल रहे थे।

पिता बनने पर हार्दिक पंड्या ने नताशा को कहा थैंक यू , बोले- 'मेरे गुलाब के लिए गुलाब! 6

हार्दिक पंड्या उन खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं जिन्हें आईपीएल की खोज माना जाता है। आईपीएल में हार्दिक ने अबतक 66 मैच खेले हैं और इस दौरान 1068 रन बनाए हैं। हार्दिक के नाम आईपीएल में 3 अर्धशतक दर्ज है। वहीं हार्दिक ने कुल 42 विकेट झटक लिए हैं। वर्तमान में हार्दिक मुंबई इंडियंस के अहम खिलाड़ी बन गए हैं।  बता दे की हार्दिक की नजर अब आईपीएल (IPL 2020) पर होगी। आईपीएल 2020 (IPL 2020) 9 सितंबर से 10 नवंबर तक संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के तीन स्टेडियमों – दुबई, शारजाह और अबुधाबी – में खेला जायेगा।