क्वॉरंटीन होने के डर से गायब हुई मुंबई में बिहार पुलिस, सुशांत केस में जांच के लिए पहुंची थी मुंबई!

0
10

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने अपने बेटे की मौत के मामले में ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद बिहार पुलिस जांच के लिए मुंबई में है। वहीं, पटना के एसपी विनय तिवारी बिहार पुलिस टीम को लीड करने के लिए मुंबई पहुंचे थे कि उन्हें बीएमसी ने कॉरंटीन कर दिया। अब बीएमसी के लोग बिहार पुलिस टीम के अन्य सदस्यों की तलाश कर रहे हैं। जब इस बात का पुलिसकर्मियों को पता चला तो वह लोग ‘गायब’ हो गए। वही  मुंबई पुलिस पर आरोप है कि यह सब उनके इशारे पर हो रहा है ताकि बिहार पुलिस अपनी जांच पूरी न कर सके।

क्वॉरंटीन होने के डर से गायब हुई मुंबई में बिहार पुलिस, सुशांत केस में जांच के लिए पहुंची थी मुंबई! 7

सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच के लिए जब से बिहार पुलिस मुंबई पहुंची है। तब से खबरें आ रही थीं मुंबई पुलिस इस केस की जांच में बिहार पुलिस की टीम के साथ सहयोग नहीं कर रही है। अब जब पटना के एसपी विनय तिवारी मामले की जांच के लिए पहुंचे तो बीएमसी ने उन्हें क्वॉरंटीन कर दिया है जिसपर काफी लोग नाराजगी जता रहे हैं। वहीं, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि जो कुछ हुआ, ठीक नहीं हुआ है। हम अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। पटना सिटी के एसपी विनय तिवारी के साथ मुंबई में जो कुछ हुआ, यह गलत बात है। हम इस पर महाराष्ट्र सरकार से बात करेंगे।

क्वॉरंटीन होने के डर से गायब हुई मुंबई में बिहार पुलिस, सुशांत केस में जांच के लिए पहुंची थी मुंबई! 8

विनय तिवारी के मुंबई में क्वॉरंटीन होने पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी आज पुलिस टीम का नेतृत्व करने के लिए आधिकारिक ड्यूटी पर पटना से मुंबई पहुंचे, लेकिन उन्हें आज रात 11 बजे बीएमसी के अधिकारियों ने जबरन क्वारंटीन कर दिया। अनुरोध के बावजूद उन्हें आईपीएस मेस में रहने की व्यवस्था नहीं की गई और अब उन्हें गोरेगांव के एक गेस्ट हाउस में रखा गया है।’

क्वॉरंटीन होने के डर से गायब हुई मुंबई में बिहार पुलिस, सुशांत केस में जांच के लिए पहुंची थी मुंबई! 9

बता दें कि विनय तिवारी के मुंबई में क्वॉरंटीन होने के बाद डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने इस मामले को लेकर बिहार पुलिस दिन में दो बजे अहम बैठक बुलाई थी। इसके अलावा उन्होंने नाराजगी जताते हुए हुए कहा कि पटना आईजी इस बारे में बीएमसी को विरोध पत्र लिखेंगे। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार द्वारा की गई कार्रवाई ने सुशांत सिंह की मौत की जांच को प्रभावित किया है। विनय तिवारी ने एक निजी टीवी चैनल से बात करते हुए कहा था कि अभी तक मेरा सैंपल नहीं लिया गया है। मुझे 14 दिन के लिए क्वॉरंटीन किया गया है। दूसरी ओर बीएमसी ने इस मामले में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के लिए मुंबई पहुंचे पटना सिटी के एसपी विनय तिवारी को गाइडलाइंस के तहत क्वॉरंटीन किया गया है।