कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला ने बांधी हिंदुस्तानी भाऊ को राखी, फोटो शेयर कर लिखा- मेरा भाई!

0
19

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 में शेफाली जरीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली थी। बिग बॉस में हिंदुस्तानी भाऊ कई मौके पर शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना को सपोर्ट करते नजर आए थे।दोनों ने साथ में मिलकर गेम खेला था।एक-दूसरे को कई बार नॉमिनेशन से भी सुरक्षित किया था। दोनों के बीच शो के दौरान भाई-बहन का रिश्ता बना था। इस के साथ ही शो से निकलने के बाद भी उनका रिश्ता बना हुआ है। कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला ने हिंदुस्तानी भाऊ को राखी बांधी।

कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला ने बांधी हिंदुस्तानी भाऊ को राखी, फोटो शेयर कर लिखा- मेरा भाई! 5

बता दे की शेफाली जरीवाला ने हिंदुस्तानी भाऊ संग फोटो शेयर की है। कैप्शन में लिखा- मेरा भाई। दोनों फोटो में स्माइलिंग पोज दे रहे हैं। दोनों की बीच तस्वीर में स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिलती है। शेफाली की इस फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। लोगों को ये देख खुशी हो रही है कि रियलिटी शो में दोनों के बीच जो रिश्ता बना था वो आज भी बना हुआ है। भाई-बहन का रिश्ता उन्होंने बरकरार रखा।

 

View this post on Instagram

 

Mera bhai !!! @hindustanibhau # #family #love #instalove #brotherandsister #loveyou #myrock #brotherforlife

A post shared by Shefali Jariwala 🧿 (@shefalijariwala) on

आपको बता दे की टीवी शो बिग बॉस 13 में शेफाली और भाऊ दोनों ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी। शेफाली के अलावा हिंदुस्तानी भाऊ की हिमांशी खुराना संग भी अच्छी बॉन्डिंग थी। लेकिन शो खत्म होने के बाद वे दोनों साथ नहीं दिखे हैं। ऐसे में लगता है कि उनके बीच अब ज्यादा बातचीत नहीं होती है।

कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला ने बांधी हिंदुस्तानी भाऊ को राखी, फोटो शेयर कर लिखा- मेरा भाई! 6

बता दे की एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला की तो उनकी बिग बॉस जर्नी शानदार रही थी। शो में शेफाली की पहले आसिम रियाज से अच्छी पटती थी। लेकिन बाद में दोनों की लड़ाई हो गई थी।इसके बाद से वे आमने सामने ही रहे। शेफाली ने शुरुआत में हिमांशी और आसिम संग मिलकर अपना ग्रुप बनाया था। लेकिन ये ग्रुप जल्दी ही टूट गया था। आसिम से अलग होने के बाद शेफाली सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा के ग्रुप में शामिल हो गई थीं।