बिग बोस फेम असीम रियाज पर हुआ हमला, भड़के फैंस बोले- मामले की हो जाँच!

0
16

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो  बिग बॉस सीजन 13 से पॉपुलर होने वाले मॉडल आसिम रियाज को एक बाइकसवार ने टक्कर मार दी, जिससे उन्हें काफी चोट आई है।आसिम ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ वीडियो अपलोड किए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस एक्सीडेंट में आसिम के बाएं घुटने, बाएं कंधे और दाएं पैर में चोट आई है।

बिग बोस फेम असीम रियाज पर हुआ हमला, भड़के फैंस बोले- मामले की हो जाँच! 5

आसिम इस वीडियो में कहते हैं कि हाय दोस्तों, क्या चल रहा है। मैं अभी साइकलिंग कर रहा था। एक बाइक आई और मुझे सामने से नहीं बल्कि पीछे से टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट के बारे में बात करते हुए आसिम ने कहा, सब कुछ ठीक है। मैंने अब भी हार नहीं मानी है। अभी तक आसिम के हमलावरों के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है।

 

View this post on Instagram

 

Bad news for #asimriaz fans. He was attacked by someone while he was cycling. Dont know who they were and what was their motive 💔

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आसिम रियाज के घायल होने की खबर मिलते ही वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगे और आसिम के हजारों फैंस उनके लिए दुआएं मांगने लगे। वही कई फैंस ऐसे भी थे जिन्होंने इस घटना पर हैरानी जताई और आसिम के जल्द ठीक हो जाने की कामना की। कुछ फैंस ने ये भी कहा कि आसिम को इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाना चाहिए।

बिग बोस फेम असीम रियाज पर हुआ हमला, भड़के फैंस बोले- मामले की हो जाँच! 6

कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर जब आसिम पर हुए अटैक को पब्लिसिटी स्टंट बताया तो एक फैन ने ये भी कहा कि आसिम को पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है क्योंकि वे पहले से ही टी-सीरीज और अरिजीत सिंह जैसे सितारों के साथ काम कर रहे हैं। बता दे की हिमांशी और आसिम का एक अपकमिंग म्यूजिक वीडियो रिलीज के लिए तैयार है और ये सॉन्ग 10 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है।