सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा के पिता ने दर्ज की शिकायत, बेटी को बदनाम करने का लगाया आरोप!

0
11

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच में कई मोड़ सामने आ रहे हैं। वही सुशांत के सुसाइड से कुछ दिन पहले ही उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने खुदकुशी कर ली थी। पहले पुलिस ने भी इसे आत्महत्या मान लिया था। लेकिन अब इसे कहीं न कहीं सुशांत की मौत से जोड़कर देखा जाने लगा है। वहीं इन सब बातों से दिशा का परिवार काफी नाराज है और उन्होंने पुलिस में शिकायत कर की है।

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा के पिता ने दर्ज की शिकायत, बेटी को बदनाम करने का लगाया आरोप! 9

बता दे की दिशा के पिता ने मुंबई पुलिस से शिकायत की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी दिशा को बदनाम करने की साजिश हो रही है। अपनी शिकायत में उन्होंने ये भी कहा कि दिशा किसी तरह की पार्टी में शामिल नहीं हुई थीं और न ही उसके साथ दुष्कर्म हुआ था। उन्होंने अपनी शिकायत में ये भी कहा कि कुछ लोग उनकी बेटी के बारे में सोशल मीडिया पर गलत बातें लिख रहे हैं।

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा के पिता ने दर्ज की शिकायत, बेटी को बदनाम करने का लगाया आरोप! 10

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा के पिता ने दर्ज की शिकायत, बेटी को बदनाम करने का लगाया आरोप! 11

उनकी बेटी नेताओं के साथ किसी पार्टी में शामिल नहीं हुई थी। न ही उसके साथ रेप हुआ और न ही उसकी किसी ने हत्या की। दिशा के पिता कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा है। दिशा के पिता ने फेक खबर फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा के पिता ने दर्ज की शिकायत, बेटी को बदनाम करने का लगाया आरोप! 12

बता दें कि हाल ही में भाजपा के सांसद नारायण राणे ने आरोप लगाया था कि दिशा के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और उसके बाद उनकी हत्या की गई है। उन्होंने ऑटोप्सी रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा था कि दिशा के जननांगों पर चोट के निशान हैं। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। दिशा की फाइनल रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि दिशा की मौत सिर में चोट लगने और कुछ अप्राकृतिक चोटों की वजह से हुई है। दिशा की मौत का मुख्य कारण डॉक्टरों ने दिशा का बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरना था।