बीमारी से झूझ रहे थे अभिनेता समीर शर्मा, पुलिस बोली – दो दिन पहले हुई मौत!

0
24

दोस्तों टीवी जगत के अभिनेता समीर शर्मा ने मुंबई में खुदकुशी कर ली है। समीर शर्मा का शव उनके घर पर पंखे से लटका हुआ पाया गया। वह छोटे पर्दे के मशहूर कलाकारों में से थे। पुलिस इस मामले में फिलहाल ज्यादा कुछ नहीं बता रही है लेकिन उनका कहना है कि करीब दो दिन पहले मौत हुई है। 44 वर्षीय समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी पर लगा ली। मलाड पुलिस के मुताबिक, समीर ने इसी साल फरवरी में अपार्टमेंट किराए पर लिया था।

बीमारी से झूझ रहे थे अभिनेता समीर शर्मा, पुलिस बोली - दो दिन पहले हुई मौत! 7

वही पुलिस का कहना है कि समीर किसी बीमारी से जूझ रहे थे हालांकि वो उस बीमारी से कुछ वक्त पहले उबर चुके थे, लेकिन फिर भी इस मामले की जांच की जाएगी। इस पूरे मामले में एक वजह से भी सामने आ रही है कि हो सकता है काम की तंगी के चलते अभिनेता ने ऐसा कदम उठाया हो। लेकिन अभी तक कुछ भी इस मामले में पुख्ता रूप से नहीं कहा जा रहा है।

बीमारी से झूझ रहे थे अभिनेता समीर शर्मा, पुलिस बोली - दो दिन पहले हुई मौत! 8

जानकारी के मुताबिक समीर शर्मा कुछ दिनों से किसी को नजर नहीं आए थे। वहीं जब उनके फ्लैट से बदबू आनी शुरू हुई तो सोसायटी के चौकीदार ने पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर जब घर खोला तो पंखे से अभिनेता समीर शर्मा का शव लटकता मिला। ऐसे बताया जा रहा है कि करीब दो दिन पहले ही समीर शर्मा की मौत हो चुकी थी और जब शरीर से बदबू आनी शुरू हुई तो आस पास के लोगों को शक हुआ। जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया।

बीमारी से झूझ रहे थे अभिनेता समीर शर्मा, पुलिस बोली - दो दिन पहले हुई मौत! 9

बता दें कि समीर छोटे पर्दे के एक जाने माने कलाकार थे। वह टीवी सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में काम कर रहे थे। समीर शर्मा दिल्ली के रहने वाले थे। समीर कई टीवी शोज में नजर आ चुके थे और हर बार उन्होंने अपने किरदारों से सबका दिल जीता था। समीर शर्मा ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ और ‘कहानी घर घर की’ सहित कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं।