प्रॉपर्टीज की पूछताछ के लिए रिहा ने ई डी से मांगी मोहलत, एक्टर के एक्स मैनेजर श्रुति मोदी और सिद्धार्थ पिठानी को बुलाया!

0
18

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से कई तरह के खुलासे हो रहे है वही सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ FIR में पैसों के हेरफेर का जिक्र भी किया था। प्रवर्तन निदेशालय (ED) अब इस पर मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से भी जांच कर रहा है। ED को 7 अगस्त को रिया से पूछताछ करनी थी लेकिन रिया ने रिक्वेस्ट की है कि सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक उनका बयान न दर्ज किया जाए। यह बात रिया के वकील ने कही है।

 

प्रॉपर्टीज की पूछताछ के लिए रिहा ने ई डी से मांगी मोहलत, एक्टर के एक्स मैनेजर श्रुति मोदी और सिद्धार्थ पिठानी को बुलाया! 7

बीते दिनों ईडी ने रिया को समन किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया की साल 2018-19 में टोटल इनकम 14 लाख के आसपास थी। वहीं उनके इनवेस्टमेंट काफी हाई हैं। बताया जा रहा है कि उनकी 2 प्रॉपर्टीज हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है। ईडी को इस पर शक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी ने रिया से पूछताछ के लिए सवालों की लिस्ट तैयार कर ली है। उनसे 3 चरणों में पूछताछ होनी है। पहला फेज आज से ही शुरू होना था लेकिन रिया ने मोहलत मांगी है।

प्रॉपर्टीज की पूछताछ के लिए रिहा ने ई डी से मांगी मोहलत, एक्टर के एक्स मैनेजर श्रुति मोदी और सिद्धार्थ पिठानी को बुलाया! 8 प्रॉपर्टीज की पूछताछ के लिए रिहा ने ई डी से मांगी मोहलत, एक्टर के एक्स मैनेजर श्रुति मोदी और सिद्धार्थ पिठानी को बुलाया! 9

वहीं ईडी ने सुशांत कि पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी को आज हाजिर होने के लिए कहा है। इसके अलावा सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को 8 अगस्त को बुलाया गया है। साथ ही सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को ईडी दो बार पूछताछ के लिए बुला चुका है। बता दें कि सुशांत के पिता की एफआईआर में सैमुअल मिरांडा का नाम भी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया ही सैमुअल को बतौर हाउस मैनेजर लाई थीं।