तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ अपने रिलेशनशिप को किया कन्फर्म, आदर के बर्थडे पर पोस्ट कर लिखी दिल की बात!

0
11

दोस्तों फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 डेब्यू करने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया ने आखिरकार आदर जैन के साथ अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है और इस कन्फर्मेशन के लिए उन्होंने बेहद खास तस्वीर पोस्ट की है।  दोनों के रिलेशनशिप को लेकर लंबे समय से काफी चर्चा थी। तारा ने आदर जैन के साथ अपने इस रिश्ते को ऑफिशल इंस्टाग्राम पर किया है, जहां उन्होंने दोनों की बड़ी ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ अपने रिलेशनशिप को किया कन्फर्म, आदर के बर्थडे पर पोस्ट कर लिखी दिल की बात! 11

तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ अपने प्यार पर आदर के 26वें जन्मदिन मुहर लगा दी है। सुतारिया एक पुरानी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की जिसमें दोनों की जोड़ी कमाल दिख रही है। इस तस्वीर के साथ तारा ने लिखा है, ‘हमेशा तुम्हारी, हमेशा मेरे, हमेशा हमारा, हैपी बर्थडे मेरे फेवरेट पर्सन आदर जैन।’ तारा के इस पोस्ट पर आदर जैन ने भी जवाब लिखा है और बदले में उन्हें ‘आई लव यू’ कहा है। आदर की मां रीमा जैन और बहन रिद्धिमा कपूर ने भी कॉमेंट किया है और दिल का एक इमोजी पोस्ट किया है।

तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ अपने रिलेशनशिप को किया कन्फर्म, आदर के बर्थडे पर पोस्ट कर लिखी दिल की बात! 12 तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ अपने रिलेशनशिप को किया कन्फर्म, आदर के बर्थडे पर पोस्ट कर लिखी दिल की बात! 13

बताया जाता है कि आदर और तारा की मुलाकात करीब साल भर पहले दिवाली के मौके पर हुई थी। तारा से जब इस रिश्ते के बार में सवाल किया गया था तो उन्होंने इतना ही कहा था कि उन्हें साथ घूमना-फिरना और एकसाथ समय बिताना अच्छा लगता है। उन्होंने कहा था आदर उनके लिए काफी स्पेशल हैं और दोनों भी खाने के शौकीन और इसलिए वे जहां-तहां रेस्ट्रॉन्ट में साथ नजर आ जाते हैं।

तारा और आदर इससे पहले अमिताभ बच्चन की दिवाली पार्टी, मलाइका अरोड़ा की बर्थडे पार्टी, तारा की फिल्म ‘मरजावां’ की स्क्रीनिंग, मुंबई में हुए यू2 के कॉन्सर्ट जैसे मौकों पर साथ दिखाई दिए। बताया तो यह भी जा रहा है कि इसी साल न्यू इयर पर दोनों लंदन भी गए थे।

तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ अपने रिलेशनशिप को किया कन्फर्म, आदर के बर्थडे पर पोस्ट कर लिखी दिल की बात! 14

बता दें कि पिछले दिनों रक्षाबंधन के मौके पर भी तारा कपूर फैमिली के साथ थीं। इस मौके पर परिवार की जो तस्वीरें सामने आईं उनमें तारा भी नजर आ रही थीं। वैसे सच यह है कि उनकी मुलाकात के बाद से तारा घर के हर फंक्शन का हिस्सा रही हैं। आदर के भाई अरमान जैन की शादी पर भी तारा उनके फंक्शन में खूब नजर आई थीं।

तारा सुतारिया ने आदर जैन के साथ अपने रिलेशनशिप को किया कन्फर्म, आदर के बर्थडे पर पोस्ट कर लिखी दिल की बात! 15

अरमान जैन और अनीशा मल्होत्रा की शादी में आदर जैन और तारा सुतारिया के अफेयर की काफी चर्चा रही। जब आदर और तारा के अफेयर और उनकी शादी के बारे में हमारे सहयोगी अखबार मिरर ने रीमा जैन से बात की तो उन्होंने कहा था, ‘नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं हैं। वे दोनों अभी यंग हैं। हम आगे देखेंगे कि क्या होता है। अभी उन्हें अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने दें और काम करने दें।’ हालांकि इन दोनों की रिलेशनशिप को फैमिली की रजामंदी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘जिसको भी हमारा बेटा प्यार करेगा हम उसे पसंद करेंगे।’