रिया चक्रवर्ती पहुंची ED ऑफिस, सुशांत की बहन ने की ये पोस्ट , अंकिता लोखंडे ने भी किया रियेक्ट!

0
126

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कहा था तभी से उनके केस की जांच चल रही है जिसमे कई लोगो से पूछताछ हो चुकी है। रिपोर्ट्स थीं कि सुशांत को डिप्रेशन था हालांकि उनके दोस्त और फैन्स ये बात मानने को तैयार नहीं। अब इस केस की जांच सीबीआई के पास चली गई है। इस बीच रिया चक्रवर्ती ईडी ऑफिस में हाजिर हुई हैं।

रिया चक्रवर्ती पहुंची ED ऑफिस, सुशांत की बहन ने की ये पोस्ट , अंकिता लोखंडे ने भी किया रियेक्ट! 7

वही सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भगवान शिव की तस्वीर के साथ काफी पावरफुल मेसेज शेयर किया है।उन्होंने भगवान शिव की तस्वीर के साथ मेसेज किया, किसी ने कहा है कि जो आपको किससे उलझना है इसको लेकर सावधान रहना चाहिए क्योंकि इस दुनिया में पता नहीं कौन उनकी रक्षा करता है। उनकी इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने भी रिएक्ट किया है। अंकिता ने हाथ जोड़ने का इमोजी बनाया है और लिखा है- प्रेयर्स।

रिया चक्रवर्ती पहुंची ED ऑफिस, सुशांत की बहन ने की ये पोस्ट , अंकिता लोखंडे ने भी किया रियेक्ट! 8 रिया चक्रवर्ती पहुंची ED ऑफिस, सुशांत की बहन ने की ये पोस्ट , अंकिता लोखंडे ने भी किया रियेक्ट! 9

बता दे की अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को ईडी ऑफिस में दिखाई दी हैं। प्रवर्तन निदेशालय उनसे मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से पूछताछ करेगा। प्रवर्तन निदेशालय ने रिया से आज शुक्रवार पूछताछ भी की है। रिया के भाई से भी पूछताछ हो सकती है, जो सुशांत की दो कंपनियों में डायरेक्टर था। रिया और उसके परिवार के खिलाफ ईडी की जांच का अहम बिंदू वो 15 करोड़ है। जिसको लेकर सुशांत के परिवार का आरोप है कि ये 15 करोड़ रिया ने हड़पे हैं।  सुशांत के पिता ने FIR में सुशांत के पैसों के हेरफेर की बात भी कही है।