सामने आई रिहा की कॉल डिटेल्स, सुशांत, महेश भट्ट सहित इन लोगो को इतनी बार किये थे कॉल्स!

0
228

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। इस बीच अब रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स भी सामने आ चुकी है, जिसमें खुलासा हुआ है कि उन्होंने 8 से 14 जून के बीच में महेश भट्ट, सुशांत के पिता केके सिंह और उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी बातचीत की थी। वहीं रिया ने सुशांत से फोन पर 137 बार बात की थी।

सामने आई रिहा की कॉल डिटेल्स, सुशांत, महेश भट्ट सहित इन लोगो को इतनी बार किये थे कॉल्स! 7

एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती की पिछले एक साल की कॉल डिटेल्स में खुलासा हुआ है कि सुशांत सिंह राजपूत के अलावा श्रुति मोदी को 808 बार कॉल किया गया जबकि सैमुअल मिरांडा को 289 बार फोन किया गया था। इसके साथ ही कॉल डिटेल्स ये भी बताती हैं कि रिया दो मनोचिकित्सक से भी बात करती थीं।  इसके साथ ही रिया की महेश भट्ट के भी साथ बात होती थी।

सामने आई रिहा की कॉल डिटेल्स, सुशांत, महेश भट्ट सहित इन लोगो को इतनी बार किये थे कॉल्स! 8

बता दे की अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ -1122 कॉल्स, रिया चक्रवर्ती का भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ -886 कॉल्स , सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी व रिया की मैनेजर के साथ -808  कॉल्स, सेंडी चक्रवर्ती के साथ -537 कॉल्स, सैमुअल मिरांडा के साथ -289 कॉल्स, सुशांत सिंह राजपूत के साथ -137 कॉल्स और 2 मैसेज, महेश भट्ट के साथ रिहा की 16 कॉल्स की डिटेल्स सामने आई है।

सामने आई रिहा की कॉल डिटेल्स, सुशांत, महेश भट्ट सहित इन लोगो को इतनी बार किये थे कॉल्स! 9

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई के साथ ही साथ प्रवर्तन निदेशालय भी जांच कर रहा है। ऐसे में आज  ईडी ने रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया था, जिसके बाद रिया अब ईडी के ऑफिस पहुंच चुकी हैं। याद दिला दें कि रिया चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश नहीं होने की अपील की थी, लेकिन रिया की इस अपील को  प्रवर्तन निदेशालय ने खारिज कर दिया था। जिसके बाद अब रिया को पेश होना पड़ा है। केके सिंह की एफआईआर के बाद में कई और सितारों और सुशांत के परिचितों ने रिया चक्रवर्ती पर ही आरोप लगाए हैं। ऐसे में सीबीआई ने भी रिया समेत छह लोगों के खिलाफ जांच शुरू की है।