सूरत पंचोली ने किया खुलासा, बोले- मेरे पास नहीं है कोई पेंटडाउस, नहीं हुई 13 जून कोई पार्टी!

0
115

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली दिव्यगत अभिनेत्री जिया खान की खुदकुशी केस में धारा 306 के तहत  मामला दर्ज किया गया था। वही हाल ही में दिशा सालियान सुसाइड केस में सूरज पंचोली का नाम सामने आने के बाद एक्टर ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। सूरज का कहना है कि इस केस ने उनके पूरे करियर को तबाह कर दिया है और इसी वजह से उनके परिवार को भी अपमानित होना पड़ा है।

सूरत पंचोली ने किया खुलासा, बोले- मेरे पास नहीं है कोई पेंटडाउस, नहीं हुई 13 जून कोई पार्टी! 9

सूरत पंचोली ने किया खुलासा, बोले- मेरे पास नहीं है कोई पेंटडाउस, नहीं हुई 13 जून कोई पार्टी! 10

हाल ही में एक न्यूज चैनल से हुई बातचीत में इसे अन्यायपूर्ण बताया और कहा कि जस्टिस में इसलिए देरी हो रही है क्योंकि उनकी मां राबिया खान ने कोर्ट की कार्यवाही में पहुंचने से इनकार किया है। अब उन्होंने सुशांत केस में भी अपना नाम उछाले जाने को लेकर कुछ बातें कही हैं। अब सूरज का नाम एक बार फिर से विवादों में है और इस बार मामला सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़ा है। उनका कहना है कि इन सबसे वह वऔर उनकी मां काफी परेशान हैं। उन्होंने कहा कि उनकी मां ने उनसे कई बार इस बारे में बातें भी कीं।

सूरत पंचोली ने किया खुलासा, बोले- मेरे पास नहीं है कोई पेंटडाउस, नहीं हुई 13 जून कोई पार्टी! 11

खुद पर लगे आरोपों पर सूरत ने कहा कि वे काफी परेशान हैं। सूरज ने कहा- सभी लोगों की बातें बेबुनियाद हैं। मैं और मेरी फैमिली काफी परेशान है। दिशा सालियान की फैमिली भी परेशान है। मैं दिशा को जानता तक नहीं, ना ही कभी जिंदगी में उनसे मिला। मैं पॉजिटिव रहना चाहता हूं। मैं अपनी परेशानियों के बारे में फैमिली से डिस्कस नहीं करता। परिवार पहले से मेरे केस (जिया खान मौत) को लेकर सालों से परेशान चल रहे हैं। मेरी मां को लगता है कि मैं खुद को नुकसान ना पहुंचा लूं। सुशांत की मौत के बाद मां ने मुझे कहा था कि अपनी बातों को शेयर किया करो।

सूरत पंचोली ने किया खुलासा, बोले- मेरे पास नहीं है कोई पेंटडाउस, नहीं हुई 13 जून कोई पार्टी! 12

सूरज ने कहा कि सुशांत केस में जिस तरह के आरोप उनपर लगाए जा रहे हैं, वे गलत हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि न तो उनके घर में 13 तारीख की रात कोई पार्टी हुई है और न ही वह इस केस से किसी भी तरह से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि मेरे दोस्तों ने अलग-अलग जगहों से स्क्रीनशॉट भेजा, जिसमें लिखा गया था कि हमने पेंटहाउस में पार्टी की थी, तो मैं बता दूं कि मेरे पास कोई पेंटहाउस नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि वह कभी सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन से नहीं मिले और न ही उन्हें जानते हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि सुशांत से एक-आध बार उनकी मुलाकात हुई है और उनकी आपस में अच्छी बॉन्डिंग थी।