सुशांत के में रिहा से हुई 8.30 हुई पूछताछ, हर सवाल को कुछ याद नहीं कह टालती रही एक्ट्रेस!

0
18

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से दर्ज धन शोधन मामले में केंद्रीय एजेंसी के समक्ष पेश हुईं। इस दौरान करीब आठ घंटे रिया से पूछताछ की गई। वह रात करीब 8.35 बजे ईडी ऑफि से बाहर निकलीं। ईडी ऑफिस में रिया से करीब साढे 8 घंटे तक लंबी पूछताछ चली। इस दौरान रिया के साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, उनकी बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी एवं रिया के सीए रितेश शाह के भी बयान लिए गए।

सुशांत के में रिहा से हुई 8.30 हुई पूछताछ, हर सवाल को कुछ याद नहीं कह टालती रही एक्ट्रेस! 7

जांच में पता चला है कि ईडी को रिया से कुछ विशेष जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। इसलिए रिया को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।  सूत्रों से जानकारी मिली कि ईडी के द्वारा की गई पूछताछ में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने पूरा सहयोग नहीं किया। उनसे कोई भी सवाल पूछा जा रहा था तो वो बहाने बना रही थीं।  इसके अलावा जब उनके कुछ डिटेल्स मांगी गईं तो उन्होंने कहा कि मुझे कुछ याद नहीं है।

सुशांत के में रिहा से हुई 8.30 हुई पूछताछ, हर सवाल को कुछ याद नहीं कह टालती रही एक्ट्रेस! 8

वह अपने साथ अपने खार (पश्चिम) एवं नई मुंबई के फ्लैट्स के कागजात लेकर भी नहीं आई थीं। वह ईडी को अपने खर्च का ब्यौरा देने में भी असफल रहीं। ईडी ने रिया से उनका 5 साल का आयकर का ब्यौरा भी मांगा है। अब तक सामने आए उनके आयकर ब्यौरे के मुताबिक 2018-19 में उनकी इनकम 10 से 14 लाख के बीच बताई गई है। जब रिया ED दफ्तर के बाहर निकली तो उनसे मीडिया ने उनपर लगे आरोपों पर जवाब जानना चाहा पर रिया ने कोई जवाब दिए बिना निकल गई।

सुशांत के में रिहा से हुई 8.30 हुई पूछताछ, हर सवाल को कुछ याद नहीं कह टालती रही एक्ट्रेस! 9

इसके अलावा ईडी ने शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्‍त सिद्धार्थ पिठानी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी इसके पहले सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda), सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA) रहे संदीप श्रीधर और रिया चक्रवर्ती के सीए रितेश शाह से पूछताछ कर चुका है।