काम ना होने के चलते इंडस्ट्री छोड़ बैंगलोर चले गए थे समीर, ब्रेकअप का दर्द भी झेल चुके है अभिनेता!

0
27

दोस्तों टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने सुसाइड अपनी जान दे दी है। अभिनेत समीर शर्मा का शव घर की रसोई में उन्हें फांसी से लटका पाया गया। बताया जा रहा है कि समीर शर्मा का शव सबसे पहले सोसाइटी में नाइट ड्यूटी करने वाले चौकीदार ने देखा और उसी ने बाकी लोगों के साथ पुलिस को सूचना दी। अभिनेता समीर शर्मा की डेड बॉडी को पुलिस ने अपने अंडर में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

काम ना होने के चलते इंडस्ट्री छोड़ बैंगलोर चले गए थे समीर, ब्रेकअप का दर्द भी झेल चुके है अभिनेता! 11

पुलिस ने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड के देखने से 2 दिन पहले ही अभिनेता ने आत्महत्या कर ली थी। आसपास वालों ने घर से बदबू आने पर गार्ड को बताया था। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। अभिनेता समीर शर्मा की सुसाइड ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है किसी को भी इस बात का यकीन नहीं हो रहा है। जो भी सेलिब्रिटी समीर शर्मा को जानते हैं वो उन्हें बहुत ही हंसमुख और मोटिवेशनल मानते थे। लेकिन समीर शर्मा के इस कदम ने सबको हैरान कर दिया है। हाल ही में हमने समीर शर्मा के 2 करीबी दोस्तों को बातचीत की।

काम ना होने के चलते इंडस्ट्री छोड़ बैंगलोर चले गए थे समीर, ब्रेकअप का दर्द भी झेल चुके है अभिनेता! 12

समीर शर्मा के दोस्त और कहानी घर-घर की को-स्टार रहे वरुण खंडेलवाल ने बताया कि वो इन दिनों कविताएं और कहानियां लिख रहे थे। इसे समीर शर्मा अक्सर फेसबुक-इंस्टाग्राम पर शेयर करते थे। साथ ही फोन पर बातचीत होने भी वो कविताएं सुनाते थे। बीच में उनके पास काम नहीं था तब जरूर समीर शर्मा इंडस्ट्री छोड़कर बैंगलोर चले गए थे। हालांकि बाद में समीर शर्मा वापस आए और ये रिश्ता क्या कहलाता है के प्रोड्यूसर राजन शाही के शो ये रिश्ते हैं प्यार में साइन किया। जिसमें फिलहला वो काम कर रहे थे।

काम ना होने के चलते इंडस्ट्री छोड़ बैंगलोर चले गए थे समीर, ब्रेकअप का दर्द भी झेल चुके है अभिनेता! 13

अभिनेता अविनाश सचदेव ने बताया कि 12 दिन पहले ही उनकी अपने दोस्त समीर शर्मा से बात हुई थी। बीच में वो सालभर के लिए बैंगलोर चले गए थे लेकिन फाइटर की तरह वापस आए। समीर शर्मा ने वापस आकर फिर से अच्छा काम शुरू किया। बकॉल अविनाश सचदेव, ‘समीर अकेले रहते थे। मैंने इस प्यार को क्या नाम दूं के अलावा एक और शो उनके किया था। हम सालों से एक-दूसरे को जानते थे। ऐसे कदम के बारे में कभी सोच ही नहीं सकते थे क्योंकि वो बहुत ही पॉजिटिव थे।

काम ना होने के चलते इंडस्ट्री छोड़ बैंगलोर चले गए थे समीर, ब्रेकअप का दर्द भी झेल चुके है अभिनेता! 14 काम ना होने के चलते इंडस्ट्री छोड़ बैंगलोर चले गए थे समीर, ब्रेकअप का दर्द भी झेल चुके है अभिनेता! 15

ये रिश्ते हैं प्यार के अलावा उनके पास एक और शो था। साथ ही वो ऐड्स और साइड काम भी कर रहे थे। पैसों का तो कोई भी इश्यू नहीं था। समीर शर्मा ने 2 वेब सीरीज लिखी थी और कविताएं सुनाते थे। निजी ज़िंदगी के बात करे तो काफी टाइम पहले उनकी गर्लफ्रेंड थी जिससे उनका ब्रेकअप हो गया और इससे वो उभर भी चुके थे। मुझे नहीं लगता ये कोई मौत का कारण था लेकिन ऐसे क्यों किया यह समझ नहीं आ रहा है।