अंकिता ने शेयर की सुशांत की मां की तस्वीर, पोस्ट देख इमोशनल हुईं एक्टर की बहन और भांजी!

0
2489

दोस्तों बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में  बुधवार कोबड़ा मोड़ आया।केंद्र सरकार ने इस केस को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया है। इसके साथ ही सीबीआई ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। ये खबर सामने आते ही सुशांत के फैंस काफी खुश हुए। इसके साथ ही 7 अगस्त को सुशांत के फैंस ने एक बार फिर ऑनलाइन प्रोटेस्ट किया। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए रखे इस प्रोटैस्ट में एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड ने भी हिस्सा लिया।

अंकिता ने शेयर की सुशांत की मां की तस्वीर, पोस्ट देख इमोशनल हुईं एक्टर की बहन और भांजी! 7

अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में अंकिता ने सुशांत की मां की तस्वीर हाथ लिए दिखीं। तस्वीर के साथ अंकिता ने सुशांत के लिए एक भावुक कैप्शन भी लिखा है। अंकिता ने लिखा-“मुझे भरोसा है अब आप दोनों साथ होगे।” अंकिता ने इस पोस्ट पर फैंस समेत तमाम सेलेब्स कमेंट में सुशांत को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अंकिता की इस पोस्ट को देख सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी काफी इमोशनल हो गई।

अंकिता ने शेयर की सुशांत की मां की तस्वीर, पोस्ट देख इमोशनल हुईं एक्टर की बहन और भांजी! 8

उन्होंने अंकिता की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- “हां दोनों साथ में होंगे…लव यू… मजबूत रहो… हमें तब तक लड़ना है जब तक न्याय नहीं मिल जाता।” इसके अलावा सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने भी अंकित की तस्वीर पर कमेंट किया। उन्होंने कमेंट कर लिखा- “वो(सुशांत) हमेशा नानी जी को काफी मिस करते थे। मैं भी विश्वास करती हूं कि वे साथ हैं।”

अंकिता ने शेयर की सुशांत की मां की तस्वीर, पोस्ट देख इमोशनल हुईं एक्टर की बहन और भांजी! 9

अंकिता सुशांत के परिवार का पूरा साथ दे रही है और सुशांत की मौत का कारण भी जानना चाहती हैं। सुशांत कि निधन के बाद अंकित ने अभी तक सुशांत के साथ अपनी कोई तस्वीर तो शेयर नहीं की है लेकिन उनके लिए काफी सारे पोस्ट किए हैं। बता दें कि हाल ही में अंकिता  एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत जैसा इंसान कभी डिप्रेशन में नहीं जा सकता। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा था की वो एक खुशमिजाज शख्स थे। वो ऐसे इंसान नहीं थे जो डिप्रेस हो जाएं और अपनी ही जान ले लें।