दिशा सालियान की माँ का बेटी को लेकर छलका दर्द, बोली-मेरी बेटी को बदनाम करके फायदा मत उठाओ!

0
26

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक हफ्ते पहले, दिशा सालियान की 9 जून को मौत हुई थी। वो 28 साल की थीं। वो सुशांत सिंह की एक्स मैनेजर थीं। 14 जून को सुशांत की मौत के बाद अब सोशल मीडिया पर अलग-अलग बाते सुनने को मिल रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स में नेताओं ने आरोप लगाए हैं कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में कोई लिंक है। वहीं मुंबई पुलिस इससे अबतक इंकार करती रही है। दोनों मामलों में कोई संबंध नहीं है। इस पूरे मामले में दिशा के पेरेंट्स सतीश और वसंती सालियान ने अभी तक कुछ नहीं कहा था।

दिशा सालियान की माँ का बेटी को लेकर छलका दर्द, बोली-मेरी बेटी को बदनाम करके फायदा मत उठाओ! 17

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दिशा के पेरेंट्स ने कहा- ‘मेरी बेटी को बदनाम करके अपना फायदा मत उठाइए। उसके साथ मत खेलिए। वो हमारी इकलौती संतान थी। हमने हमारी इकलौती बेटी को खो दिया। अब वो लोग उसकी छवि को बुरी तरह खराब कर रहे हैं। वो हमें इस तरह से हैरेस करके हमें मार देना चाहते हैं।’ दिशा की मां ने कहा, “सबसे पहले तो मैं भारत के लोगों से, सभी मीडिया, सोशल मीडिया, यूट्यूब और अन्य सभी से, कहना चाहूंगी कि सब कुछ गलत है। सभी खबरें फर्जी और सिर्फ अफवाह हैं। मैंने अपना एकमात्र बच्चा खो दिया है, लेकिन अब ये मीडिया-सोशल मीडिया हमें मार देंगे। इसलिए मैं सुप्रीम कोर्ट से अनुरोध करती हूं कि ये सब रोकें, हम इस वजह से बुरी तरह से परेशान हैं। अब हमारे पास अपनी बेटी के खिलाफ इन सभी फर्जी खबरों को सुनने की कोई ताकत नहीं है। ”

दिशा सालियान की माँ का बेटी को लेकर छलका दर्द, बोली-मेरी बेटी को बदनाम करके फायदा मत उठाओ! 18

दिशा के साथ बलात्कार और हत्या की खबर उन्होंने कहा, “ये सब गलत है। इस मामले में दो बार बयान लिए गए। Malvani police (जहां दिशा मामले की जांच की जा रही है) के पास रिकॉर्ड के सभी दस्तावेज हैं। हमने पोस्टमार्टम रिपोर्ट देखी. मुंबई पुलिस अपना काम ठीक से कर रही है और इसलिए हम मुंबई पुलिस पर भरोसा करते हैं।हम पहले शांत थे लेकिन मीडिया में हमारी बेटी को बदनाम किया जा रहा। हम और नहीं सह सकते। इसलिए मैं लोगों से अनुरोध करती हूं कि वे समझें कि सच्चाई क्या है।”

दिशा सालियान की माँ का बेटी को लेकर छलका दर्द, बोली-मेरी बेटी को बदनाम करके फायदा मत उठाओ! 19

आगे उन्होंने कहा, “पुनीत वशिष्ठ मेरी बेटी के खिलाफ बहुत सारी गलत बातें लिख रहा है। उसने हमें सबसे ज्यादा परेशान किया है। उसने हमारी बेटी को बदनाम किया है। मैं उसके जैसे लोगों को दंडित करने का अनुरोध करती हूं। स्थिति इतनी खराब है कि लोग मीडिया से भरोसा खो देंगे। कोई भी खबर नहीं देखेगा। ”क्या उन्होंने खुद मुंबई पुलिस की जांच को देखा है? इसके जवाब में उन्होंने कहा- “हां, हमने पूरी जांच देखी, हमने सभी दस्तावेजों की जांच की। उनके पास सभी सबूत हैं। लेकिन ये राजनेता इसके बीच आ रहे हैं। वे हमारी बेटी को न्याय दिलाने में देरी कर रहे हैं। मैं मुंबई पुलिस से जांच जल्द खत्म करने का अनुरोध करती हूं।”

दिशा सालियान की माँ का बेटी को लेकर छलका दर्द, बोली-मेरी बेटी को बदनाम करके फायदा मत उठाओ! 20

दिशा और उनके मंगेतर रोहन रॉय के बीच रिलेशन पर मां वसंती ने कहा, “वे लॉकडाउन के बाद शादी करने की योजना बना रहे थे। पूरे लॉकडाउन रोहन हमारे साथ रहे थे। 4 जून को रोहन को एक ऑफर मिला। इनडोर शूट के लिए मलाड हाउस लोकेशन को फाइनल किया गया। इसलिए दिशा और रोहन रॉय वहां गए। उसी के लिए रोहन को चेक भी मिला।जैसा कि लॉकडाउन के दौरान कोई काम नहीं था। ऐसे में इस ऑफर के बाद दोनों खुश थे, दिशा को भी बाहर जाने का मौका मिला। पूरे लॉकडाउन वो घर पर ही थी। ”

दिशा सालियान की माँ का बेटी को लेकर छलका दर्द, बोली-मेरी बेटी को बदनाम करके फायदा मत उठाओ! 21

वसंती ने 5 जून से उनसे रेगुलरली फोन पर बात की। दिशा ने मां बताया कि कैसे शूटिंग हुई। हालांकि दिशा काफी तनाव में थी, क्योंकि कुछ डील्स कैंसिल हो गई थीं। वो काम के सिलसिले में फोन पर लगातार बात करती थी। मां वसंती सालियन ने कहा, “वो बहुत तनाव में थी। मैं कभी नहीं समझ पाई कि वो इतने तनाव में थी और इस तरह का कदम उठा सकती है। वो तनाव के कारण अंदर से टूट गई होगी और इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया होगा।”

दिशा सालियान की माँ का बेटी को लेकर छलका दर्द, बोली-मेरी बेटी को बदनाम करके फायदा मत उठाओ! 22

वसंती ने कहा, “वो बहुत महत्वाकांक्षी थी, वो इंडस्ट्री में बहुत बड़ी बनना चाहती थी। वो कहती थी कि मुझे ये चाहिए और वो चाहिए। वो बहुत सपने देखती थी। हम सब भी खुश थे। वो अपनी इच्छा के अनुसार काम कर रही है। हमने हमेशा उसका समर्थन किया। वो बहुत अच्छी थी। “मां वसंती ने कहा, “मैं किसी पर शक नहीं कर सकती। उस रात उसके साथ जो सभी बच्चे थे वो उसके बहुत करीबी फ्रेंड थे। उसका एक दोस्त भाई की तरह था। बचपन के स्कूल दोस्त। वो उसे राखी बांधती थी।

दिशा सालियान की माँ का बेटी को लेकर छलका दर्द, बोली-मेरी बेटी को बदनाम करके फायदा मत उठाओ! 23

वसंती ने कहा, “राजनेताओं की बात सुनकर मुझे बहुत गुस्सा आता है। दिशा का किसी के साथ या ऐसे लोगों से कोई संबंध नहीं था, जिनका नाम लिया जा रहा है। वो उनसे नहीं मिलीं, दिशा के पास उनके नंबर नहीं थे। उनके साथ कोई फोटो नहीं। लेकिन इसमें मेरी बेटी को घसीटा जा रहा है। पुलिस के पास सभी कॉन्टेक्ट डीटेल्स हैं, उस तरह का कुछ भी नहीं है। मेरी बेटी ने कभी उनके बारे में बात नहीं की।” आगे वंसती ने कहा- ”इन लोगों के खिलाफ हम केस फाइल कर सकते हैं। लेकिन हम ये नहीं कर रहे हैं। उन्होंने मेरी बेटी की छवि खराब की। हमें केवल एक बच्ची थी। अब ये लोग हमें जीने नहीं दे रहे।”

दिशा सालियान की माँ का बेटी को लेकर छलका दर्द, बोली-मेरी बेटी को बदनाम करके फायदा मत उठाओ! 24

सुशांत के बारे में बात करते हुए दिशा ने कहा- दिशा हमेशा अपने काम से जुड़ी डीटेल्स शेयर करती थी। किसके साथ वो काम कर रही है, क्या काम कर रही है सबकुछ। मैंने कभी सुशांत के बारे में नहीं सुना। इस सब से पहले मैं सुशांत को ज्यादा जानती भी नहीं थी। मां वसंती ने कहा, “मेरे घर की स्थिति बहुत खराब है। हम दर्दनाक जीवन जी रहे हैं। हमें हर जगह बदनाम किया जा रहा है। हमारी इकलौती बेटी के नहीं रहने के बाद, ये लोग हमारे पीछे हैं। मैं अब दवाओं पर जी रही हूं। मैं ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही हूं। मैं मुंबई पुलिस, सुप्रीम कोर्ट से अपील करती हूं कि वो कार्रवाई करें। उन्हें माफी मांगनी चाहिए. एक भी बात सच नहीं है।