रिया की फिर खुली पोल, ”ग्रेटिट्यूड लिस्ट” में सुशांत की हैंडराइटिंग नहीं कर रही मैच !

0
15

दोस्तों सुशांत के केस में रिहा चक्रवर्ती पर कई आरोप लगाए गए है जिसके चलते ईडी ने बीते दिनों रिया चक्रवर्ती से सुशांत आत्महत्या मामले में पूछताछ की थी। जिसके बाद रिया ने खुद को फंसता हुआ देखकर सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट को शेयर किया। जिसमें रिया की और उनके परिवार की तारीफ की गई थी। लेकिन अब इस लिस्ट में लिखी लिखावट पर सवाल उठ रहे हैं।

रिया की फिर खुली पोल, ''ग्रेटिट्यूड लिस्ट'' में सुशांत की हैंडराइटिंग नहीं कर रही मैच ! 11

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने इसे शेयर किया था। उनके मुताबिक सुशांत ने इसे लिखा है। लेकिन हाल ही में लोगों ने सुशांत के पुराने इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर किया है। जिसमें सुशांत ने कंप्यूटर गेमिंग की भाषा सीखने के बारे में बताया था। इस पोस्ट के साथ रिया की हैंडराइटिंग को लेकर सवाल उठाये जा रहे हैं। क्योंकि रिया द्वारा शेयर की गई एक्टर की ग्रेटिट्यूड लिस्ट से हैंडराइटिंग नहीं मिलती है।

रिया की फिर खुली पोल, ''ग्रेटिट्यूड लिस्ट'' में सुशांत की हैंडराइटिंग नहीं कर रही मैच ! 12

रिया की फिर खुली पोल, ''ग्रेटिट्यूड लिस्ट'' में सुशांत की हैंडराइटिंग नहीं कर रही मैच ! 13

रिया की फिर खुली पोल, ''ग्रेटिट्यूड लिस्ट'' में सुशांत की हैंडराइटिंग नहीं कर रही मैच ! 14

लोगों का कहना है कि कोई भी शख्स एक ही तरीके से अल्फाबेट लिखता है फिर वो चाहे जल्दी में लिखा गया हो या फिर धीरे से लिखा हो। बता दें सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट में अपने सपनों के लिए आभार जताया गया है। इसके अलावा सुशांत ने अपनी इस ग्रेटिट्यूड लिस्ट में अपने पालतू डाॅग फज, लिलू, बेबू, सर और मैम को उनकी जिंदगी में आने के लिए आभार व्यक्त किया है।

रिया की फिर खुली पोल, ''ग्रेटिट्यूड लिस्ट'' में सुशांत की हैंडराइटिंग नहीं कर रही मैच ! 15

इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती के वकील ने एक बोतल भी दिखाई थी जिसके ऊपर सुशांत की फिल्म का नाम ‘छिछोरे’ लिखा हुआ है। बताया जा रहा है कि सुशांत ने अपनी फिल्म ‘छिछोरे’ की सफलता के बाद रिया को तोहफे में ये बोतल दी थी। बता दे की बिहार में दर्ज रिपोर्ट में 15 करोड़ रुपयों के कथित गबन का मामला सामने आने पर ही प्रवर्तन निदेशालय भी सक्रिय हुआ। ईडी ने इस मामले में आज रिया के भाई शौविक से भी पूछताछ की और सोमवार को रिया से दोबारा पूछताछ होनी है।