सुशांत मामले में जारी है रिहा और उसके भाई से ई डी की पूछताछ, रूममेट सिद्धार्थ भी पहुंचे ईडी ऑफिस!

0
10

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में आर्थिक पहलुओं की जांच में जुटी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम रिया चक्रवर्ती से चार दिन में दूसरी बार पूछताछ कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत केस में मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही ईडी ने रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक और पिता के साथ ईडी के दफ्तर में मौजूद हैं। ईडी ने रिया से अपने खर्चों का प्रूफ देने के लिए डॉक्यूमेंट्स भी मंगवाए हैं। वहीं सुशांत की एक्स बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी ईडी दफ्तर में मौजूद हैं। उनसे भी ईडी पूछताछ कर रही है।

सुशांत मामले में जारी है रिहा और उसके भाई से ई डी की पूछताछ, रूममेट सिद्धार्थ भी पहुंचे ईडी ऑफिस! 9

सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए की हेराफेरी के मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ 31 जुलाई को केस दर्ज किया था। बता दें कि सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी भी ईडी के ऑफिस पहुंच गए हैं। खबर है कि सुशांत ने रिया को लाखों के गिफ्ट्स दिए। इसे लेकर ईडी रिया से सवाल करेगी। ईडी ने रिया से शुक्रवार को भी यही सवाल किया था जिसपर रिया ने कहा था- मैंने भी तोहफे दिए थे। रिया से सुशांत की दो कंपनियों को लेकर भी पूछताछ होगी जिसके डायरेक्टर उनके भाई शौविक हैं।

सुशांत मामले में जारी है रिहा और उसके भाई से ई डी की पूछताछ, रूममेट सिद्धार्थ भी पहुंचे ईडी ऑफिस! 10

सुशांत मामले में जारी है रिहा और उसके भाई से ई डी की पूछताछ, रूममेट सिद्धार्थ भी पहुंचे ईडी ऑफिस! 11

बता दें बीते शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती से 8 घंटे पूछताछ की थी। वहीं, रिया को सोमवार को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है। ईडी ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से  करीब 18 घंटे तक पूछताछ की थी। इससे पहले रिया चक्रवर्ती के साथ ईडी की पूछताछ में ये जानकारी सामने आई थी कि रिया ने उन्हें अपना एक फोन नंबर नहीं बताया जबकि वह उसका इस्तेमाल कर रही थीं। जब ईडी ने दूसरे फोन के कॉल रिकॉर्ड रिया को दिखाए तब उन्होंने माना कि वह दूसरा फोन भी इस्तेमाल कर रही हैं।

सुशांत मामले में जारी है रिहा और उसके भाई से ई डी की पूछताछ, रूममेट सिद्धार्थ भी पहुंचे ईडी ऑफिस! 12 ईडी से पूछताछ के दौरान सामने आया कि रिया ने साल 2018 में 85 लाख रुपए का मुंबई के खार इलाके में फ्लैट  खरीदा था। जिसके लिए उन्होंने बैंक लोन लिया था। इस फ्लैट को खरीदने में 25 लाख रुपये उन्होंने अपनी सेविंग्स से दिए। इसके साथ ही सामने आई कई खबरों के मुताबिक साल 2019 में सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट में 50 करोड़ रुपए थे, जिसमें सिर्फ अब 1 करोड़ से कुछ ज्यादा रकम बची है। इस दौरान उनके खाते से रिया और शौविक के अकाउंट में काफी पैसे ट्रांसफर हुए हैं।