टीवी एक्ट्रेस दीपिका ने बताया अपने दिल का दर्द , लोगो ने कैसे उनके बढ़े वजन का उड़ाया था मजाक!

0
1571

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘दीया और बाती हम’ फेम संध्या राठी उर्फ अभिनेत्री दीपिका सिंह को शो ‘दीया और बाती हम’ में बेहतरीन अदाकारी करने के लिए जाना जाता है। सीरियल में उनके काम को बहुत पसंद किया गया।  2017 में उन्होंने अपने बेटे सोहम को जन्म दिया था। दीप‍िका सिंह दो साल के बेटे की मां हैं। उस वक्त दीप‍िका ने काफी वजन गेन कर लिया था जिसकी वजह से उन्हें बॉडी शेमिंग को लेकर ट्रोल भी किया गया था।

टीवी एक्ट्रेस दीपिका ने बताया अपने दिल का दर्द , लोगो ने कैसे उनके बढ़े वजन का उड़ाया था मजाक! 11

बता दे की अभिनेत्री दीप‍िका ने अपने उस एक्सपीरियंस को साझा कर बताया कि वजन बढ़ जाने के कारण लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया था। वे कहती हैं- ‘वेट गेन करने के कारण मुझे सोशल मीड‍िया पर खूब ट्रोल किया गया था’। ‘बेटे सोहम को जन्म देने के बाद मैं 73 किलो की हो गई थी और मैंने ऐसे ही बिना सोचे मेरे बर्थडे पर अपनी एक फोटो शेयर कर दी थी, उसके बाद यूजर्स ने मेरे बारे में बहुत निगेट‍िव बातें लिखीं’।

टीवी एक्ट्रेस दीपिका ने बताया अपने दिल का दर्द , लोगो ने कैसे उनके बढ़े वजन का उड़ाया था मजाक! 12

‘उन्होंने ये तक नहीं सोचा कि उस दिन मेरा बर्थडे था। वे कहने लगे-तुम इतनी बड़ी एक्ट्रेस हो तुम्हें इंतजार करना चाहिए था, अब तुम्हें कोई रोल नहीं मिलेगा, कोई भी तुम्हें लीड रोल में नहीं लेगा, देखो इसे कितनी गंदी लग रही है…’। दीप‍िका ने आगे बताया- ‘मैंने इन निगेट‍िव कमेंट्स को सीरियसली लिया और इससे असल में मुझे रेगुलर जिम जाने में मदद मिली। मैं रात में सोती या नहीं मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता था, लेक‍िन मैं हर रोज जिम जरूर जाती थी’।

टीवी एक्ट्रेस दीपिका ने बताया अपने दिल का दर्द , लोगो ने कैसे उनके बढ़े वजन का उड़ाया था मजाक! 13

‘मैं उन कमेंट्स का स्क्रीनशॉट्स लिया और उन्हें अपने फोन के वालपेपर पर रखा। जब मुझे आलस आता था तब मैं इन गंदे कमेंट्स को देखती थी और जिम जाने के लिए प्रोत्साहित होती थी। मैंने बहुत कार्ड‍ियो किए और ब‍हुत साइकिलिंग की’। ‘मैं अपना काम एंजॉय करने लगी और अपनी डायट का भी ध्यान रखने लगी। और आख‍िरकार मैंने उन्हें गलत साबित कर दिया।’

टीवी एक्ट्रेस दीपिका ने बताया अपने दिल का दर्द , लोगो ने कैसे उनके बढ़े वजन का उड़ाया था मजाक! 14 टीवी एक्ट्रेस दीपिका ने बताया अपने दिल का दर्द , लोगो ने कैसे उनके बढ़े वजन का उड़ाया था मजाक! 15

दीप‍िका ने 2011 से 2016 तक दीया और बाती में लीड रोल में काम किया है। इस शो में उन्होंने संध्या राठी का किरदार निभाया था जिसके बाद वे संध्या के नाम से पॉपुलर हो गईं।इसके अलावा भी उन्होंने कई शोज किए। 2019 में वे कवच…महाश‍िवरात्र‍ि सीरियल में नजर आईं, और इस बार भी वे पहले की तरह ही फ‍िट ही दिखीं।