बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में नाकाम रही रिहा चक्रवर्ती, 7 सालो में भी नहीं दे पाई कोई हिट फिल्म!

0
340

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में रहीं रिया चक्रवर्ती गंभीर आरोपों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बिहार में दर्ज हुई एफआईआर के बाद अब रेहा पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। के के सिंह द्वारा दी गई इस शिकायत में रेहा और उनके परिवार के खिलाफडयंत्र रचने, उनका पैसा हड़पने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। इससे पहले कभी रिया की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ चर्चा का केंद्र नहीं बनी थी।

बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में नाकाम रही रिहा चक्रवर्ती, 7 सालो में भी नहीं दे पाई कोई हिट फिल्म! 7

आपको बता दे की रिया का जन्म बेंगलुरु में हुआ लेकिन उन्होंने अपनी स्कूलिंग अंबाला कैंट के आर्मी पब्लिक स्कूल से की। रिया ने पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती आर्मी में डॉक्टर हैं जबकि मां संध्या चक्रवर्ती हाउसवाइफ हैं। रिया का एक भाई भी है जिसका नाम है शौविक। इसी दौरान रिया के मन में एक्टिंग में जाने का ख्याल आया लेकिन इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही थीं। एमटीवी के रियलिटी शो ‘टीन दीवा’ के जरिए रिया ग्लैमर जगत में कदम रखा था। वह इस शो में फर्स्ट रनर अप बनी थीं।

बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में नाकाम रही रिहा चक्रवर्ती, 7 सालो में भी नहीं दे पाई कोई हिट फिल्म! 8

बता दे की रिया ने इसके बाद दिल्ली में एमटीवी का वीडियो जॉकी बनने के लिए ऑडिशन दिया था और उनका सलेक्शन भी हो गया था। रिया ने ‘एमटीवी वास्सअप’, ‘कॉलेज बीट’ और ‘एमटीवी गॉन इन 60 सेकंड्स’ को होस्ट किया। उन्होंने इंजीनियरिंग को छोड़ एक्टिंग करियर अपनाने का फैसला कर लिया। रिया ने 2012 में एक तेलगू फिल्म ‘तुनेगा तुनेगा’ में पहला ब्रेक मिला। 2013 में उन्हें बॉलीवुड में ब्रेक मिला। उन्होंने ‘मेरे डैड की मारुति’ में जसलीन का रोल निभाया था।

बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में नाकाम रही रिहा चक्रवर्ती, 7 सालो में भी नहीं दे पाई कोई हिट फिल्म! 9
रिया का फिल्मी करियर कोई बहुत कामयाब नहीं रहा- 2014 में आई सोनाली केबल, 2017 में आई हाफ गर्लफ्रेंड, दोबारा: सी योर ईविल और बैंक चोर, 2018 में जलेबी, बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाईं। कुल मिलाकर 7 फिल्मों का उनका फिल्मी करियर उन्हें बॉलिवुड में बड़ा नाम नहीं दिला पाया।