सुशांत को लेकर काफी परेशान थे पिता के के सिंह, रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी को वॉट्सऐप पर भेजे थे मेसेज!

0
8

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की केस में लगातार नई बातों का खुलासा हो रहा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक बार फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। वही सीबीआई और ईडी इस केस की जांच में बेहद ही तेजी से काम कर रही हैं। बीते कुछ दिनों से सुशांत की फैमिली और रिया चक्रवर्ती की तरफ से कई वॉट्सऐप मैसेजेस सोशल मीडिया पर शेयर की गए।

सुशांत को लेकर काफी परेशान थे पिता के के सिंह, रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी को वॉट्सऐप पर भेजे थे मेसेज! 9

इसी बीच अब सुशांत के पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती को किए गए मैसेज भी सामने आए हैं। इन मेसेजेस से पता चलता है कि सुशांत के पिता अपने बेटे से बात नहीं कर पाने के कारण काफी परेशान थे। ये मैसेज नवंबर 2019 को सुशांत के पिता ने रिया को किया था, जिसमें वे बेटे से बात करवाने की गुहार लगा रहे थे।

सुशांत को लेकर काफी परेशान थे पिता के के सिंह, रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी को वॉट्सऐप पर भेजे थे मेसेज! 10

सामने आए मैसेज में सुशांत के पिता ने लिखा-‘जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की। आख‍िर बात क्या है? फ्रेंड बनकर उसका देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे इसलिए कॉल कर मुझे भी सारी जानकारी दो।’ ये मैसेज 29 नवंबर को रिया को भेजा गया था।

सुशांत को लेकर काफी परेशान थे पिता के के सिंह, रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी को वॉट्सऐप पर भेजे थे मेसेज! 11

वहीं 29 नवंबर को ही एक और मैसेज सुशांत के पिता ने श्रुति मोदी को भेजा था जिसमें उन्होंने लिखा- ‘मैं जानता हूं कि सुशांत के सारे काम और उसे भी तुम देखती हो।वह अभी किस स्थिति में है, इसके लिए बात करना चाह रहे थे।सुशांत से बात हुई थी तो वह कह रहा था कि मैं बहुत परेशान हूं। अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था। अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मैं मुंबई जाना चाहता हूं। फ्लाइट का टिकट भेज दो।’

सुशांत को लेकर काफी परेशान थे पिता के के सिंह, रिया चक्रवर्ती और श्रुति मोदी को वॉट्सऐप पर भेजे थे मेसेज! 12

बता दे की सुशांत के पिता अपने बेटे को लेकर काफी चि‍ंत‍ित थे। वे बेटे की परेशानी को लेकर रिया और श्रुति से बात करना चाहते थे जबकि रिया और श्रुति दोनों ही उनके कॉल्स और मैसेजेस को अनदेखा करती दिखीं। सुशांत के पिता ने बेटे की मौत से कुछ महीनों पहले एक बार और मुंबई पुलिस से संपर्क किया था। वे बेटे के साथ कुछ गलत होने की आशंका जता रहे थे।