सुशांत के गम के बीच अंकिता के घर आई खुशियाँ, घर आए दो नन्हे मेहमान, फोटो शेयर कर बोलीं- नई जिंदगी की शुरुआत!

0
7337

दोस्तों टीवी जगत के जानी मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे कुछ समय से एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई थी लेकिन इस बार एक्ट्रेस की किसी और वजह से चर्चा में है। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह दो नन्हे बच्चों के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी इस फोटो को लेकर काफी सुर्खियों में आ गई हैं।

सुशांत के गम के बीच अंकिता के घर आई खुशियाँ, घर आए दो नन्हे मेहमान, फोटो शेयर कर बोलीं- नई जिंदगी की शुरुआत! 5

बता दे की अंकिता ने फोटो शेयर कर अंकिता ने बच्चों का नाम भी बताया, एक्ट्रेस ने कहा कि इन दोनों का नाम ‘अबीर’ और ‘अबीरा’ है, हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस ने यह नहीं बताया कि यह किसके बच्चे हैं। अंकिता लोखंडे ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमारा परिवार काफी खुश है – एक नई जिंदगी की शुरुआत। हमारा परिवार इन बच्चों के जन्म लेने से अमीर हो गया है। वेलकम अबीर और अबीरा।”

 

अंकिता लोखंडे के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अंकिता के इस पोस्ट पर एक्टर करणवीर बोहरा ने दिल के इमोजी के साथ कमेंट करते हुए लिखा, ‘Awww’, वहीं, और भी कई सेलेब्स ने इस पोस्ट पर कमेंट किया है। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे  काफी दुखी थीं। हालांकि, अब इन बच्चों को देखकर एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी आई है।

सुशांत के गम के बीच अंकिता के घर आई खुशियाँ, घर आए दो नन्हे मेहमान, फोटो शेयर कर बोलीं- नई जिंदगी की शुरुआत! 6

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में आज फिर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। इसके अलावा पैसों से जुड़े लेन-देन को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। रिया के अलावा भाई शोविक और पिता से भी ईडी ने पूछताछ की थी। वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब सीबीआई जांच के आदेश दे दिए गए हैं।