मीडिया ट्रायल से परेशान हो सूरज पंचोली ने दर्ज कराई एफआईआर, मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप!

0
9

दोस्तों बॉलीवुड एक उभरते हुए अभिनेता में गिने जाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कई लोगो पर आरोप लगाए जा रहे है, इनमे अभिनेता सूरज पंचोली का नाम भी आ रहा है, ऐसे में अभिनेता सूरज तमाम आरोपों को अपने ऊपर लगता देख मीडिया के खिलाफ आवाज़ उठाई है,  उन्होंने मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें कहा गया है कि मीडिया की तरफ से सुशांत सिंह राजपूत के मामले में की कार्रवाई की कवरेज उन्हें मानसिक तौर पर परेशान कर रही हैं।

मीडिया ट्रायल से परेशान हो सूरज पंचोली ने दर्ज कराई एफआईआर, मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप! 9

बता दें कि इस शिकायत में उन्होंने कुछ मीडिया हाउस, यूट्यूब चैनलों और कुछ दूसरे लोगों का भी जिक्र किया है।  सोशल मीडिया पर दिशा सालियान से सूरज पंचोली के गहरे रिश्ते होने का आरोप लगाया जा रहा है। साथ ही इस बात को लेकर सूरज और सुशांत के बीच भी झड़प हो चुकी थी, जिस का निपटारा खुद अभिनेता सलमान खान ने करवाया था। ऐसा सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है। हालांकि, इन सभी आरोपों को सूरज ने सिरे से खारिज कर दिया है।

मीडिया ट्रायल से परेशान हो सूरज पंचोली ने दर्ज कराई एफआईआर, मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप! 10

पिछले काफी दिनों से सूरज का नाम सुशांत की दिवंगत पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के साथ जोड़कर सोशल मीडिया खबरे सामने आई हैं। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर ही एक फोटो वायरल हुई है जिसमें सूरज पंचोली के साथ दिशा सालियान के होने का दावा किया जा रहा था। हालांकि, इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सूरज ने मीडिया और सोशल मीडिया पर जमकर अपना गुस्सा निकाला है।

मीडिया ट्रायल से परेशान हो सूरज पंचोली ने दर्ज कराई एफआईआर, मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप! 11

सूरज ने एक बार फिर से यह बात कही है कि वह दिशा से कभी मिले ही नहीं। जो फोटो में दिख रही है वह उनकी दोस्त अनुश्री गौर है जो कि भारत में रहती भी नहीं। कुछ ऐसे ही अन्य आरोपों से परेशान होकर सूरज ने पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है। सूरज का कहना है कि कुछ मीडिया आलेखों में ऐसी खबरों का उल्लेख किया जा रहा है जिसका उनके साथ कोई ताल्लुक ही नहीं है। उनका कहना है कि दो मौतों को एक साथ जोड़ कर उनका नाम भी इंटरनेट पर इनसे जोड़ा जा रहा है। उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर लग रहे हैं सभी आरोप निराधार हैं।

मीडिया ट्रायल से परेशान हो सूरज पंचोली ने दर्ज कराई एफआईआर, मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप! 12

बता दें कि सोशल मीडिया पर दिशा सालियान से सूरज पंचोली के गहरे रिश्ते होने का आरोप लगाया जा रहा है। साथ ही इस बात को लेकर सूरज और सुशांत के बीच भी झड़प हो चुकी थी, जिस का निपटारा खुद अभिनेता सलमान खान ने करवाया था। ऐसा सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है। हालांकि, इन सभी आरोपों को सूरज ने सिरे से खारिज कर दिया है।