ईडी के ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंची सुशांत की बहन मीतू सिंह!

0
12

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ईडी और सीबीआई की जांच तेज़ी से चल रही है। हाल ही में इस केस में अपना बयान दर्ज करवाने के लिए सुशांत की बहन मीतू सिंह ईडी ऑफिस पहुंची। मीतू सुशांत सिंह के परिवार की पहली सदस्य हैं जिनसे ईडी पूछताछ कर रही है।इसके अलावा सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ हो रही है।

ईडी के ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंची सुशांत की बहन मीतू सिंह! 9

ईडी के ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंची सुशांत की बहन मीतू सिंह! 10

हाल ही में इस दौरान की तस्वीरें सामने आई हैं। वही सिद्धार्थ को आज दूसरी बार उनका बयान दर्ज करवाने के लिए ईडी ऑफिस बुलाया गया। वहीं खबरें हैं कि सुशांत के एक और फ्रेंड संदीप सिंह को भी ईडी समन भेज सकती है।

ईडी के ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंची सुशांत की बहन मीतू सिंह! 11 ईडी के ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंची सुशांत की बहन मीतू सिंह! 12

बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने एफआईआर को मुंबई पुलिस को ट्रांस्फर करने की सुप्रीम कोर्ट से अपील की थी। वहीं ज सुशांत मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। सुप्रीम कोर्ट इस बात पर अपना फैसला देगा कि आखिर इस मामले की जांच कौन करेगा, सीबीआई या फिर राज्य पुलिस। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट बिहार, महाराष्ट्र, केंद्र सरकार और सुशांत सिंह राजपूत के पिता के दाखिल जवाबों पर फैसला सुनाएगी।