आशा नेगी ने ऋत्विक से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं -ऋत्विक के लिए अब भी हैं दिल में प्यार!

0
827

दोस्तों टीवी जगत की खूबसूरत जोड़ी आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी कई सालों से एक साथ रह रहे थे। फैंस इनकी जोड़ी को खूब पंसद करते थे लेकिन अचानक ही दोनों ने तीन महीने पहले ब्रेकअप कर लिया और एक दूसरे से अलग रहने का फैसला कर लिया। यह फैसला दोनों ने आपसी सहमति से लिया। आशा ने ब्रेकअप की खबर आने तक कभी कुछ नही कहा था। हाल ही में आशा ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की हैं।

आशा नेगी ने ऋत्विक से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं -ऋत्विक के लिए अब भी हैं दिल में प्यार! 7

बता दे की अभिनेत्री आशा ने मीडिया से बात करते हुए कहा मैं मेरी तरफ से ये बोल सकती हूं कि मुझे ऋत्विक को लेकर कोई भी हार्ड फीलिंग्स नहीं है। मुझे यकीन है कि ऋत्विक की तरफ से भी कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं होंगी। मैं बस इतना चाहती हूं कि वो हमेशा जिन्दगी में आगे बढ़े। मेरे लिए बहुत पर्सनल चीज है ये सब लेकिन मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि मेरे दिल में ऋत्विक के लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार है।”

आशा नेगी ने ऋत्विक से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं -ऋत्विक के लिए अब भी हैं दिल में प्यार! 8

आशा ने टूटे दिल की दास्तान सुनाते हुए कहा- “मैं बस यही कहना चाहती हूं कि हम दोनों जिस भी जगह पर है अभी और जिस भी स्टेट में है अपनी जिंदगियों में इस वक्त, मुझे लगता है कि हम दोनों पूरी कोशिश कर रहें है अपना बेस्ट देने की और दोनों अपना काम कर रहें है। आशा ने ये भी कहा, “मैं फैन्स को यही कहूंगी कि ये लाइफ है और हम एक्टर्स भी इंसान है। हमें जज ना करें क्योंकि एक लाइफ हमारी भी है और जो डिसिजन हम लेते है उसकी आप सभी रिस्पेक्ट करें।”

आशा नेगी ने ऋत्विक से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं -ऋत्विक के लिए अब भी हैं दिल में प्यार! 9

काम की बात करें तो आशा जल्द ही नई वेब सीरीज ‘अभय 2’ में नजर आएंगी। इस वेब सीरीज में आशा नेगी ने कुणाल खेमू और राम कपूर के साथ काम किया है। जिसमें वो एक पत्रकार बनी हैं। आशा अपने इस किरदार को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया, “मुझे कुणाल के साथ काम करके बहुत मजा आया। अब जल्द ही मैं मेरे फेवरेट राम कपूर के साथ भी शूट करने वाली हूं।”