संजय दत्त को हुआ तीसरी स्टेज का लंग कैंसर, अमेरिका इलाज़ के लिए हुवे रवाना!

0
32

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को हाल ही में सांस लेने में दिक्कत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उनकी सेहत में सुधार के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। लेकिन अब उनके फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से ग्रस्त हैं। उनका कैंसर तीसरे स्टेज पर पहुंच चुका है।

संजय दत्त को हुआ तीसरी स्टेज का लंग कैंसर, अमेरिका इलाज़ के लिए हुवे रवाना! 3

खबरों की मानें तो इस बात का खुलासा संजय दत्त के एक करीबी दोस्त ने किया है। अपनी बीमारी की जानकारी मिलने के बाद संजय दत्त इलाज करवाने के लिए अमेरिका रवाना हो गए हैं। अपनी रिपोर्ट आने के बाद संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘दोस्तों, मैं कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें। इसके अलावा अनावश्यक रूप से किसी भी तरह की अटकलें ना लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही वापस आऊंगा।’


फैंस को जैसे ही संजय दत्त के कैंसर के बारे में पता चला तो सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआओं का दौर शुरू हो गया। लोग उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं अगर बात करे संजय दत्त के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म ‘सड़क 2’ में नजर आएंगे। इसके अलावा हाल ही में फिल्म केजीएफ पार्ट 2 से संजय दत्त का लुक भी सामने आया है। खबर है कि संजय दत्त अपने इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो रहे हैं। जैसे ही यह खबर आई, आग की तरह फैल गई और फैन्स उनके लिए प्रार्थना करने लगे।