रिहा चक्रवर्ती पर ईडी ने की बड़ी कार्यवाही, हुए कई बड़े खुलासे!

0
1459

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में वित्तीय अनियमिताओं की जाँच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती से अब तक काफी सारे राउंड में पूछताछ कर ली है। ईडी ने रिया के 2 मोबाईल फोन और लैपटॉप को भी जब्त कर लिया है। ये भी बोला जा रहा है कि रिया चकर्वर्ती के फोन और लैपटॉप में काफी अहम जानकारिया भी मिल सकती है।

रिहा चक्रवर्ती पर ईडी ने की बड़ी कार्यवाही, हुए कई बड़े खुलासे! 5

रिया चक्रवर्ती के पिता के और भाई के मोबाईल भी जब्त कर लिए गए है। चैनल टाइम्स नाऊ के हिसाब से ये खबर मिली है कि लम्बी पूछताछ के बाद 11 अगस्त को ईडी ने रिया चक्रवर्ती के 2 मोबाईल फोन को अपने कब्जे में कर लिया है। और रिया के लैपटॉप और सारे एलेक्ट्रोनि डिवाइस को भी जब्त कर लिया है और ईडी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक और उनके पिता इंदरजीत चकर्वर्ती के मोबाईल फॉलो को भी जब्त कर लिया है। इस से पहले जो जाँच हुई थी उसमे ईडी को ये पता लगा था कि रिया चक्रवर्ती ने अपने दूसरे फोन के बारे में नहीं बताया था जिसके बाद से ईडी ने ये कदम उठाया है।

कुछ टाइम पहले ही लम्बी पूछताछ के बाद भी ईडी की जाँच में रिया चकर्वर्ती और उनका परिवार सहयोग नहीं कर रहा है। रिया और उनके परिवार ने ईडी के काफी सारे सवालों के जवाब अभी भी नहीं दिए है। ईडी को पहले दिन की पूछताछ के बाद ये पता लगा कि रिया चकर्वर्ती एक दूसरे मोबाईल फोन का भी यूज कर रही है। फिर उसके बाद रिया चकर्वर्ती के भाई को भेजकर दूसरा फोन भी मंगवाया गया था।

रिहा चक्रवर्ती पर ईडी ने की बड़ी कार्यवाही, हुए कई बड़े खुलासे! 6

रिया चकर्वर्ती से लगातार ईडी उनकी इनकम, इंवेस्टमेंट्स और खर्चे की जानकारी भी मांग रही है। पिछले दो दिनों से ईडी सुशांत सिंह राजपूत और रिया की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ कर रही है। ईडी के अधिकारियो ने ये बताया है कि रिया के इनकम टेक्स रिटर्न से पता चलता है कि उनकी आमदनी और खर्चो में अंतर है। रिया चकर्वर्ती ने अपनी प्रॉपर्टी के बारे में भी ईडी को कोई संतोषजनक जानकारी नहीं दी है।