दोबारा मां बनने वाली हैं करीना कपूर खान, पाटोदी खानदान में फिर गूंजे की किलकारी!

0
1953

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान के परिवार में जल्द ही एक और नन्हें मेहमान आने वाला है। ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर पहले से चल रही थीं लेकिन अब सैफ अली खान ने खुद आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा कर दी है कि जल्द ही एक और नन्हा सदस्य उनके परिवार में जुड़ने जा रहा है।

दोबारा मां बनने वाली हैं करीना कपूर खान, पाटोदी खानदान में फिर गूंजे की किलकारी! 9

आपको बता दे की अभिनेत्री करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं। करीना कपूर खान सैफ की दूसरी पत्नी थीं जिनसे अभी उनका एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है। अब तैमूर अली खान को भाई मिलने वाला है या बहन ये जानने के लिए तो थोड़ा इंतजार करना होगा लेकिन सैफ-करीना के फैन्स के लिए ये जाहिर तौर पर बड़ी गुड न्यूज है।

दोबारा मां बनने वाली हैं करीना कपूर खान, पाटोदी खानदान में फिर गूंजे की किलकारी! 10
मालूम हो कि आज सैफ की पहली बेटी सारा अली खान का बर्थडे है। इस खास मौके पर उन्होंने करीना के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की घोषणा की है। सोशल मीडिया की बात करें तो सिर्फ करीना ही इंस्टाग्राम यूज कर रही हैं। सैफ किसी भी सोशल मीडिया पोर्टल पर नहीं हैं। फैन्स ने सोशल मीडिया के जरिए करीना कपूर खान और सैफ अली खान को बधाइयां देना शुरू कर दिया है और अलग-अलग फैन पेजों पर उनकी तस्वीरें पोस्ट होना शुरू हो गई हैं।

दोबारा मां बनने वाली हैं करीना कपूर खान, पाटोदी खानदान में फिर गूंजे की किलकारी! 11

बता दे की करीना के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की घोषणा की है। सोशल मीडिया की बात करें तो सिर्फ करीना ही इंस्टाग्राम यूज कर रही हैं। सैफ किसी भी सोशल मीडिया पोर्टल पर नहीं हैं। फैन्स ने सोशल मीडिया के जरिए करीना कपूर खान और सैफ अली खान को बधाइयां देना शुरू कर दिया है। और अलग-अलग फैन पेजों पर उनकी तस्वीरें पोस्ट होना शुरू हो गई हैं।

दोबारा मां बनने वाली हैं करीना कपूर खान, पाटोदी खानदान में फिर गूंजे की किलकारी! 12

आपको बता दे की करीना कपूर जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उन्होंने करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त’ भी साइन की है जिसमें उनके साथ अनिल कपूर, विकी कौशल, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।