कोर्ट के फैसले से पहले सुशांत की बहन श्वेता ने लोगो से की ये खास अपील, वायरल हो रहा अभिनेता की बहन का वीडियो!

0
277

दोस्तों सुप्रीम कोर्ट आज अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की उन दो याचिका पर फैसला सुना सकता है जिसमें उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की अपील की है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट को यह तय करना है कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामले की जांच कौन करेगा। अपनी याचिका में रिया चक्रवर्ती ने फिलहाल सीबीआई जांच करवाने से भी मना किया है। सभी पक्ष आज लिखित में अपना-अपना जवाब दाखिल करेंगे।

कोर्ट के फैसले से पहले सुशांत की बहन श्वेता ने लोगो से की ये खास अपील, वायरल हो रहा अभिनेता की बहन का वीडियो! 5

मंगलवार को हुई सुनवाई में सभी पक्षों के वकीलों के बीच लंबी बहस हुई थी। सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों को लिखित जवाब के लिए गुरुवार तक का समय दिया था जो आज पूरा हो गया है। सुप्रीम कोर्ट किसी भी वक्त इस मामले पर फैसला सुना सकता है। इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने वीडियो के जरिए अपने भाई के लिए इंसाफ की अपील की है।

कोर्ट के फैसले से पहले सुशांत की बहन श्वेता ने लोगो से की ये खास अपील, वायरल हो रहा अभिनेता की बहन का वीडियो! 6

बता दे की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर अपने भाई के लिए इंसाफ की गुहार लगा रही हैं। सुप्रीम कोर्ट की सुनाई से पहले उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो साझा किया है। जिसमें श्वेता सिंह कीर्ति भाई सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रही हैं।

बता दे की श्वेता सिंह कीर्ति वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से कहती हैं, ‘मेरा आप सभी से अनुरोध है हम सबको एकजुट होकर सीबीआई जांच की मांग करनी चाहिए। ताकि सच सामने आ सके।’ इस वीडियो के साथ श्वेता सिंह कीर्ति ने कैप्शन में लिखा, ‘हम सभी को सीबीआई जांच की मांग करनी चाहिए। निष्पक्ष जांच की मांग करना हमारा अधिकार है और हम उम्मीद करते हैं कि सच्चाई सामने आएगी।’ अपने इस पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और पीएम ऑफिस को टैग किया है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।