16 साल बाद एक-दूसरे के साथ नहीं रहना चाहती टीवी जगत की ये फेमस जोड़ी, जानिए इसकी क्या वजह!

0
57

दोस्तों बॉलीवुड हो या टेलीविजन इंडस्ट्री दोनों में ही कई स्टार्स कपल्स कई साल तक साथ रहने के बाद अलग हो चुक हैं।  उन्हीं में अब टेलीविजन इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ी मानिनी डे और मिहिर मिश्रा ने 16 साल बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। खबरों के मुताबिक टीवी अभिनेत्री मानिनी डे और मिहिर मिश्रा के बीच के रिश्ते में लंबे समय से खटपट चल रही है।

16 साल बाद एक-दूसरे के साथ नहीं रहना चाहती टीवी जगत की ये फेमस जोड़ी, जानिए इसकी क्या वजह! 9

आपको बता दे की अभिनेत्री मानिनी डे और मिहिर मिश्रा ने 16 साल पहले शादी की थी, लेकिन पिछले 6 महीने से दोनों एक- दूसरे से अलग रह रहे हैं। टीवी एक्ट्रेस मानिनी डे ने सीरियल ‘संजीवनी’ के सेट पर मिहिर मिश्रा से मुलाकात की और यहीं से दोनों की दोस्ती हुई। इसके बाद, यह रिश्ता जल्द ही प्यार में बदल गया और आखिर में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। जहां इस वक्त मानिनी अपनी 16 साल की बेटी के साथ रह रही हैं वहीं मिहिर अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। मीडिया के साथ हुई एक खास बातचीत के दौरान मानिनी डे ने कहा है कि शादी हर रिश्ते की तरह है और इसमें उतार-चढ़ाव भी होते हैं।

16 साल बाद एक-दूसरे के साथ नहीं रहना चाहती टीवी जगत की ये फेमस जोड़ी, जानिए इसकी क्या वजह! 10

उन्होंने कहा, ”हां, यह सच है कि मैं और मिहिर 6 महीने से अलग रह रहे हैं। हमारे अलग होने के पीछे एक बहुत ही व्यक्तिगत कारण है जिसको लेकर मैं बात नहीं कर सकती। मैं हमारे रिश्ते की पवित्रता का सम्मान करती हूं, हमने इस रिश्ते में सब कुछ दिया है लेकिन इसका नतीजा हमारे हाथ में नहीं है।

16 साल बाद एक-दूसरे के साथ नहीं रहना चाहती टीवी जगत की ये फेमस जोड़ी, जानिए इसकी क्या वजह! 11

इसके आगे मानिनी ने बताते हुए कहा कि कई लोगों की शादी को केवल 3 हफ्ते ही हुए हैं, लेकिन हम 16 साल से साथ रहे हैं। इसका यही मतलब है कि इतने साल से हमारे बीच प्यार रहा और हम साथ रहे। इसके अलावा, लोग और रिश्ते एक-दूसरे से जुड़ते रहते हैं। लेकिन हमारे मामले में हम अलग-अलग जगहों पर मिले और हमारे रास्ते अलग हो गए। हो सकता है कि यह हमारे कर्मों का बकाया कर्ज है जिसे हमें पूरा करना चाहिए।

16 साल बाद एक-दूसरे के साथ नहीं रहना चाहती टीवी जगत की ये फेमस जोड़ी, जानिए इसकी क्या वजह! 12

अपने रिश्ते को लेकर मानिनी ने आगे बताते हुए कहा कि यह और भी कष्ट दायक है क्योंकि कई लोगों को लगा कि हमारा रोमांटिक रिश्ता परियों की कहानियों जैसा है। हम अपने रिश्ते की सुंदरता को जानते हैं, कि हम पहले दोस्त थे और फिर बाद में हम साथी बन गए। मुझे उम्मीद है कि हमारी दोस्ती इस वजह से बच जाएगी, प्रत्येक मनुष्य को जीवन जीने के लिए खुश रहने की आवश्यकता है और उसे किसी भी कीमत पर इससे समझौता नहीं करना चाहिए। इसी के साथ मानिनी डे ने पति मिहिर को उनके भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं।