कपूर खान ने पति सैफ के 50वें बर्थडे ऐसे किया सेलिब्रेट, सेलिब्रेशन में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नज़र!

0
16

दोस्तों बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान ने बीते दिन अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर पत्नी करीना कपूर खान ने एक शानदार पार्टी का आयोजन था। यूं तो देर रात सैफ-करीना ने घर पर ही बेटे तैमूर के साथ पार्टी की लेकिन इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इसका कारण सैफ करीना की कैमिस्ट्री के साथ साथ करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी भी है।

कपूर खान ने पति सैफ के 50वें बर्थडे ऐसे किया सेलिब्रेट, सेलिब्रेशन में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नज़र! 7

इस दौरान अभिनेत्री करीना भी बिंदास अंदाज में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं। सेलिब्रेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर करीना कपूर ने शेयर किया है। इस वीडियो में करीना कपूर सैफ के साथ मस्ती में झूमती दिखाई दे रही हैं। साथ ही उनका बेबी बंप भी साफ तौर पर नजर आ रहा है। फैंस को करीना का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday to the sparkle of my life ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


इसके साथ ही एक और दूसरे वीडियो में सैफ करीना के बीच खूबसूरत कैमिस्ट्री भी देखी जा सकती है। वही सैफ की बहन सोहा अली खान अपने पति और एक्टर कुणाल खेमू के साथ सैफ अली खान का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए शनिवार देर रात उनके घर पहुंची। सोहा ने बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर में वह सैफ अली खान और कुणाल केमु के साथ दिखाई दीं।

कपूर खान ने पति सैफ के 50वें बर्थडे ऐसे किया सेलिब्रेट, सेलिब्रेशन में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नज़र! 8

बता दे की सैफ अली खान के बर्थडे पर करिश्मा कपूर अपनी बेटी समायरा, अमृता अरोड़ा अपने पति के साथ और सोहा अली खान अपने पति कुणाल खेमू के साथ सैफ और करीना के घर पहुंचे, जहां इन सभी लोगों ने सैफ अली खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया। सोहा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”50वें जन्मदिन की शुभमकामनाएं भाई!! आपने हर दिन मुझे प्रेरित किया।”

कपूर खान ने पति सैफ के 50वें बर्थडे ऐसे किया सेलिब्रेट, सेलिब्रेशन में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आई नज़र! 9

इसके अलावा कुणाल खेमू ने भी सोशल मीडिया सैफ अली खान और करीना कपूर की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इस तस्वीर में सैफ अली खान केक काटने जा रहे हैं जबकि करीना कैंडल जला रही हैं। वहीं, कहा जा रहा है कि सैफ का 50वां जन्मदिन पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट करने का प्लान बन रहा था। लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारन के कारन ऐसा नहीं हो पाया।